Ashok gehlot को उनके सलाहकार की ‘सलाह’, पार्टी में आस्तीन के सांप, उनका इलाज जरूरी  

राजस्थान इन दिनों पूरे देश की राजनीति के केंद्र में है, वजह यहां पर कांग्रेस और भाजपा के बीच की पॉलिटिक्स नहीं बल्कि कांग्रेस के…

ashok Gehlot in gramin olympic

राजस्थान इन दिनों पूरे देश की राजनीति के केंद्र में है, वजह यहां पर कांग्रेस और भाजपा के बीच की पॉलिटिक्स नहीं बल्कि कांग्रेस के अंदरखाने में ही मची राजनीति की है। ये राजनीति जब-तब देश प्रदेश के सामने खुलकर आ रही है। अब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के सलाहकार ने भी इस अंदरखाने की राजनीति को हवा दे दी है।

दरअसल आज अशोक गहलोत कई जिलों में ग्रामीण ओलंपिक का अवलोकन कर रहे हैं। इसी क्रम में वे सवाई माधोपुर भी गए। यहां सवाई माधोपुर विधायक और सीएम अशोक गहलोत के सलाहकार दानिश अबरार ने गहलोत को भरी सभा में मंच से सलाह दे डाली। इस सलाह के साथ ही उन्होंने पार्टी के अंदर ही चल रही राजनीति को मंच से उजागर कर दिया। उन्होंने अपने संबोधन में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से कहा कि अपनी पार्टी में कई आस्तीन के सांप हैं जिनका इलाज बेहद जरूरी है।

‘जिले के आशीर्वाद से पीएम बनेंगे गहलोत’

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने 4 साल में जो काम कर दिए हैं वे न भूतकाल में हुआ और न भविष्य में होगा। सवाई माधोपुर का आशीर्वाद मिल जाएगा तो आप मुख्यमंत्री नहीं प्रधानमंत्री बन जाओगे। वहीं PCC अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि दुनिया में खेल महोत्सव राजस्थान में शुरू किया। पूरे देश में प्रशंसा हो रही है। ओल्ड पेंशन स्कीम कर्मचारियों के लिए वापस लागू किया। CM की योजनाओं को देखकर फिर से कांग्रेस की सरकार बनेगी।

अशोक गहलोत ने कहा कि राजस्थान पहला राज्य जिसने ग्रामीण ओलंपिक की पहल की। ओलंपिक के खेल में हम लोग मेडल को लेकर तरसते रहते हैं। राजस्थान में प्रतिभाओं की कमी नहीं है, राजस्थान से अच्छे खिलाड़ी निकल सकते हैं देश और दुनिया में अपना नाम कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- CM Ashok Gehlot का केंद्र पर तंज, कहा- काम करने में बहुत धीमी है केंद्र सरकार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *