अलवर : अलग-अलग भीषण सड़क हादसे में दो की मौत

अलवर। शहर में दो जगह हुए अलग-अलग दर्दनाक सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। यहां के टपूकड़ा थाना क्षेत्र के गैलपुर गांव…

ezgif 2 abb55a033a | Sach Bedhadak

अलवर। शहर में दो जगह हुए अलग-अलग दर्दनाक सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। यहां के टपूकड़ा थाना क्षेत्र के गैलपुर गांव के पास डंपर और स्कूटी में टक्कर हो गई। जिसमें स्कूटी सवार की मौत हो गई। वहीं बगड़ तिराया से कुछ दूर आगे रोडवेज बस और केन्ट्रा गाड़ी की भिड़ंत में बस में सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

स्कूटी से सामान लेने गया था युवक

टपूकड़ा में हुए हादसे के बाद घायल सचिन को स्थानीय लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से गंभीर हालत होने के चलते उसको अलवर सामान्य अस्पताल में रेफर कर दिया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि सचिन के पैर में फ्रैक्चर, सिर और शरीर के कई हिस्सों में चोटें आईं थी। सचिन के पिता ने बताया वह टपूकड़ा में स्कूटी से सामान लेने गया हुआ था जहां वापस गैलपुर आने के दौरान डंपर ने उसे टक्कर मार दी। सचिन गैलपुर फार्म हाउस पर केयरटेकर की नौकरी करता था। वह भरतपुर के डीग तहसील के सारेह गांव का निवासी है।

मजदूरी के लिए बसे से निकले थे

दूसरी तरफ बगड़ तिराया के पास हुए हादसे में जानकारी मिली कि अल सुबह मजदूरी करने के लिए घर से निकले दो युवक बस में सवार होकर आ रहे थे। इसी दौरान बगड़ तिराया के पास स्थित घाटी के नजदीक तेज गति से आ रही केंन्ट्रा गाड़ी ने सवारियों से भरी रोडवेज बस के ड्राइवर साईड में टक्कर मार दी।

अचानक हुई इस भिड़ंत से बस में सवार सवारियों में हड़कंप मच गया। वहीं बस में सवार अनिल और सूरज नाम के दो युवक बुरी तरह से घायल हो गए। बस में सवार यात्री ने जानकारी देते हुए बताया टक्कर इतनी जोरदार थी कि अनिल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सूरज भी जख्मी हो गया सूरज का सामान्य अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *