World Cup 2023 : भारत पहुंचते ही पाकिस्तान टीम ने कर दी शर्मनाक हरकत, गुस्साए यूजर्स ने सुनाई खरी खोटी

World Cup 2023 : आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम भारत पहुंच चुकी है। लेकिन 24 घंटे के अंदर ही बाबर आजम…

babar azam 2 | Sach Bedhadak

World Cup 2023 : आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम भारत पहुंच चुकी है। लेकिन 24 घंटे के अंदर ही बाबर आजम (Babar Azam) और इमाम उल हक (imam ul haq) ने एक शर्मनाक हरकत कर दी है। पाकिस्तानी ओनपर बल्लेबाज इमाम उल-हक ने अपने ट्विटर यानी X पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह होटल रूम में चाय पीते हुए दिखाई आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ इमाम ने लिखा, ‘हैदराबाद, चाय और हम’। उनकी इस पोस्ट पर भारतीय यूजर भड़क गए हैं।

यह खबर भी पढ़ें:– World Cup 2023 : बाबर आजम की टीम का भारत में हुआ धमाकेदार स्वागत, PCB ने शेयर किया Video

babar azam 3 | Sach Bedhadak

बता दें कि इमाम उल हक ने जो फोटो शेयर की है उसे भारत के वीर जवान विंग कमांडर अभिनंदन से जोड़ दिया गया है। इमाम उल हक को भी यह पता होगा कि उनके इस पोस्ट का क्या मतलब है। इमाम उल हक को भी इस पोस्ट का क्या मतलब है। उन्होंने जानबूझ कर इस प्रकार की बदतमीजी वाला पोस्ट शेयर किया है।

इमाम उल हक ने दिखाए तिखे तेवर
इमाम उल हक ने सोशल मीडिया पर एक नई तस्वीर शेयर की है, वो ठीक नहीं हैं। बाबर आजम और इमाम उल हक अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी हैं। उन्हें दोनों देशों के बीच रिश्तों के बारे में भी अच्छे से पता है। इसी वजह से बीसीआई ने पाकिस्तान के साथ कोई भी सीरीज खेलनी की अनुमति भारत को नहीं देती है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) कई बार भारत के साथ क्रिकेट सीरीज के लिए गिड़गिड़ा चुका है। इमाम उल-हक और बाबर आजम जैसे प्लेयर सोशल मीडिया पर यदि इस प्रकार की तंज कसते हुए पोसट शेयर करेंगे तो दोनों देशों के बीच रिश्तों में मधुरता की जगह कड़वाहट ही पैदा होगी।

Virat Kohli 01 21 | Sach Bedhadak

14 अक्टूबर को होगा भारत-पाकिस्तान का मुकाबला
आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारत और पाकिस्तान का हाईवोल्टेज मुकाबला 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में खेला जायेगा। इस मुकाबले को जीतने के लिए दोनों टीमें एटी से लेकर चोटी तक को जोर लगायेगी। दोनों टीमों अभी वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुटी हुई है।