World Cup 2023 : बाबर आजम की टीम का भारत में हुआ धमाकेदार स्वागत, PCB ने शेयर किया Video

World Cup 2023 : आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारत पहुंची पाकिस्तान क्रिकेट टीम का भारत में धमाकेदार अंदाज में भव्य स्वागत हुआ।…

Babar Azam 01 9 1 | Sach Bedhadak

World Cup 2023 : आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारत पहुंची पाकिस्तान क्रिकेट टीम का भारत में धमाकेदार अंदाज में भव्य स्वागत हुआ। बता दें कि पाकिस्तानी टीम श्रीलंका से हैदराबाद 27 सितंबर को पहुंची है। वीजा नहीं मिलने के कारण पीसीबी ने आखिरी में यह मूमेंट पर अपना प्लान बदलना पड़ा है। पहले पाकिस्तान टीम दुबई से भारत आने वाली थी, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपनी टीम के भारत पहुंचने और स्वागत का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

यह खबर भी पढ़ें:-IND vs AUS: टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2-1 से जीती वनडे सीरीज, आखिरी मैच 66 रन से हारा भारत

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पाकिस्तानी टीम का स्वागत करने के लिए फैंस का जमावड़ा लगा हुआ था। बाबर एंड कंपनी की टीम के इस स्वागत को देखकर पाकिस्तानी फैंस और पीसीबी खुश हो गई। टीम को बस से होटल पहुंचाया गया है जहां उनका धमाकेदार अंदाज में जोरदार स्वागत हुआ है। पाकिस्तानी टीम 18 खिलाड़ियों के साथ पहुंची है, जिसमें 3 रिजर्व खिलाड़ी शामिल हैं और 13 स्टाफ के साथ भारत पहुंची है।

बता दें कि पाकिस्तान को अभ्यास मैच के लिए 27 सितंबर को हैदराबाद पहुंचने से पहले दुबई में दो दिवसीय बॉन्डिंग सत्र आयोजित करना था। भारतीय वीजा पर अनिश्चितता के कारण दुबई के कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है। बाबर आजम की कप्तानी में हैदराबाद में 2 अभ्यास मैच के बाद वर्ल्ड कप के मुकाबले खेलेगी।

pcb 01 | Sach Bedhadak

न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान 29 सितंबर को खेलेगी अभ्यास मैच
पाकिस्तान क्रिकेट टीम 29 सितंबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना पहला अभ्यास मैच खेलना है। दूसरा वॉर्म अप मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 अक्टूबर को होगा। बता दें कि पाकिस्तान की टीम वर्ल्ड कप में अपना पहला मुकाबला नीदरलैंड के खिलाफ 6 अक्टूबर को खेलेगी।