वर्ल्ड कप से पहले खत्म हुई टीम इंडिया की बड़ी टेंशन, मिल गया नंबर-4 का बेस्ट दावेदार

वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम की एक बड़ी परेशानी खत्म होती नजर आ रही है, क्योंकि भारत के लिए मिडिल ऑर्डर में चौथे नंबर…

tilak verma 4 | Sach Bedhadak

वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम की एक बड़ी परेशानी खत्म होती नजर आ रही है, क्योंकि भारत के लिए मिडिल ऑर्डर में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी को लेकर एक नया बल्लेबाज मिल गया है। जिसने हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में कमाल का प्रदर्शन किया है। उन्होंने तीन मैचों में वेस्टइंडीज के खिलाफ 139 की स्ट्राइक रन रेट से कुल 139 रन बनाए है। वह आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते है। उन्होंने आईपीएल 2023 में MI के लिए 11 मैचों कुल 343 रन बनाए है।

यह खबर भी पढ़ें:- आईसीसी ने वनडे वर्ल्ड कप 2023 का नया पोस्टर जारी किया, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत करेगी अभियान की शुरुआत

tilak verma 01 2 | Sach Bedhadak

भारत की मेजबानी में होने वाले वनडे विश्व कप को लेकर शेड्यूल जारी हो चुका है। वहीं इस टूर्नामेंट का पहला मैच इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला जायेगा और इसका फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को खेला जायेगा। सभी टीमें इस टूर्नामेंट की तैयारियों में जुटी हुई है, लेकिन कुछ ऐसे पहलू हैं जो भारतीय टीम के लिए सिरदर्द बने हुए है। उनमें से ही एक है नंबर-4 बैटिंग पोजिशन। क्योंकि इस नंबर पर खेलने वाले भारतीय टीम के प्रमुख खिलाड़ी श्रेयस अय्यर और केएल राहुल काफी समय से चोटिल हैं और इस वक्त वह एनसीए में रिहैब प्रोसेस से गुजर रहे हैं। उनका वर्ल्ड कप खेलना अभी तय नहीं है।

pyan ojaha 01 | Sach Bedhadak

प्रज्ञान ओझा ने कही ये बड़ी बात
पूर्व क्रिकेटर प्रज्ञान ओझा ने ट्विट कर लिखा है, क्या वनडे में भारतीय टीम के लिए नंबर 4 की परेशानी को खत्म करने में तिलक वर्मा को शामिल करने की कोई संभावना है? बता दें कि तिलक वर्मा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ मिडिल ऑर्डर में शानदार प्रदर्शन किया है। वहीं आकाश चोपड़ा ने ओझा के इस विचार का समर्थन किया है और कहा है कि इसका एक और पहलू भी है।

Akash 01 | Sach Bedhadak

आकाश चोपड़ा ने तिलक वर्मा को लेकर कही ये बात

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने कहा है कि आमतौर पर हम उन लोगों को भूल जाते हैं, जो वहां उपलब्ध नहीं हैं। नंबर 4 पोजीशन को लेकर लगातार बहस छिड़ी रहती है। वनडे सीरीज के दौरान भी इस संदर्भ में बात की थी। हमने इस स्थान पर तीन अलग-अलग खिलाड़ियों को देखा है, इस स्थान पर अक्षर पटेल को भी आजमाया गया है, चोह भले ही वो इस पद के दावेदार नहीं थे। अब हम केएल राहुल और श्रेयस अय्यर या केएल राहुल के बारे में चर्चा कर रहे है। अगर वो वापस आएंगे तो तिलक वर्मा को इंतजार करना पड़ सकता है, लेकिन इस वक्त उन्हें नहीं देखते हैं तो तिलक वर्मा को ट्राई किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *