सुंशात सिंह राजपूत की Xगर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने दोबारा रचाई शादी, KISS कर पति पर जताया प्यार, वीडियो वायरल

Ankita Lokhande And Vicky Jain wedding: अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने अपने पति विकी जैन से दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी से पहले दोबारा शादी रचाई है। अंकिता ने शेयर किया और तो फैंस ने जमकर लुटाया प्यार।

New Project | Sach Bedhadak

मुंबई। अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी का वीडियो शेयर कर सनसनी फैला दी है। कुछ लोग उनके इस वीडियो पर प्यार लूटा रहे हैं तो कुछ उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। वैसे आप कुछ और सोचे उससे पहले हम आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे ने अपने पति विकी जैन (Vicky Jain) से ही दोबारा शादी की है। वीडियो शेयर कर अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, ‘हम ने दोबारा शादी की’। इस वीडियो में दिख रहा है कि ये शादी क्रिश्चन अंदाज में है, जहां पर पहले विकी, अंकिता को घुटनों पर बैठकर काफी रोमांटिक अंदाज में गुलदस्ता देते दिख रहे हैं। वहीं पास में एक पादरी (फादर) भी मौजूद है। इसके बाद कपल किस करता है और फिर एक-दूसरे में खो जाता है।

यह खबर भी पढ़ें:-‘Gadar 2’ की एडवांस टिकट यहां से करें बुक, 5,000 रुपए का मिल रहा है कैशबैक, जानें स्टेप बाई स्टेप प्रोसेस

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में अंकिता गुलाबी साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही हैं। वहीं सूट में विकी भी काफी हैंडसम लग रहे हैं। इस वीडियो पर अंकिता और विकी जैन के फैंस काफी प्यार लुटा रहे हैं और उन्हें बेस्ट कपल तक का खिताब दे रहे हैं। वहीं दूसरी और उन्हें कुछ लोगों ने ऐसा करने पर ट्रोल भी किया। वहीं इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में कुछ लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत का भी जिक्र किया है।

यह खबर भी पढ़ें:-शाहरुख नहीं इस स्टार के पीछे पड़ेगी 11 मुल्कों की पुलिस, ‘DON 3’ के ‘डॉन’ से उठा पर्दा, जानें ‘शेर जो सो रहा है, वो जागेगा कब?’

दिसंबर, 2021 में रचाई थी शादी

बता दें कि अंकित लोखंडे और विकी जैन ने 14 दिसंबर, 2021 को शादी रचाई थी। सोशल मीडिया पर कपल के फोटोज और वीडियोज तेजी से वायरल हुए थे। ऐसे में दूसरी वेडिंग एनिवर्सिरी से पहले ही कपल ने दोबारा शादी रचाई है। याद दिला दें कि शादी से पहले कपल ने लंबे वक्त तक इस दूसरे को डेट किया था। गौरतलब है कि विकी जैन से पहले अंकिता लोखंडे, दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत संग रिलेशनश में थीं। वहीं बाद में सुशांत, रिया चक्रवर्ती संग रिलेशन में आ गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *