‘मुझे मक्खी की तरह शो से निकाल फेका’ अब रीटा रिपोर्टर बोलीं- असित मोदी के सेट पर कलाकारों का होता है मानसिक शोषण

एक समय था जब टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ हर किसी का पसंदीदा हुआ करता था। लेकिन अब ऐसा लगता है कि शो…

entertainment 2 | Sach Bedhadak

एक समय था जब टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ हर किसी का पसंदीदा हुआ करता था। लेकिन अब ऐसा लगता है कि शो पर ग्रहण लग चुका है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो एक के बाद एक नई चर्चाओं में घिरा जा रहा है। लेकिन ये चर्चाएं आम नहीं हैं, दरअसल शो के प्रोड्यूसर असित मोदी पर एक के बाद एक इलजाम लग रहे हैं। असित मोदी की सच्चाई बताने की शुरुआत शो में मिसेज सोढ़ी का रोल निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री बनिसवाल ने की थी। जिसके बाद अपनी आपबीती बताने के लिए शो में बावरी की भूमिका निभाने वाली मोनिका भदौरिया सामने आई थीं। अब शो में रीता रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली प्रिया आहूजा ने भी इस बात का दावा किया है कि, उनके साथ शो में काफी गलत हुआ है।

प्रिया आहुजा ने सुनााई अपनी आपबीती

एक इंटरव्यू में प्रिया बताती हैं कि, उनके साथ तब से गलत होने लगा जब से उनकी शादी डायरेक्टर मालव राजदा से हुई थी। प्रिया आहुजा बताती हैं कि, उनकी शादी के बाद असित मोदी और टीम का व्यवहार उनके प्रति बदल गया था। उन्होंने दावा किया कि उसके साथ अनुचित व्यवहार किया गया और तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकारों को मानसिक उत्पीड़न से गुजरना पड़ता है।

असित मोदी करते थे इगनोर

एक्ट्रेस आगे बताती हैं कि, शादी के बाद से ही उनका शो में ट्रेक कम कर दिया था। प्रिया ने खुलासा किया कि उन्होंने शो में अपने ट्रैक के बारे में पूछते हुए कई बार असित मोदी को मैसेज किया लेकिन कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला। एक्ट्रेस की काफी कोशिशो के बाद भी उन्हें कोई रिप्लाई नहीं मिला।

मक्खी की तरह फेक दिया

प्रिया आहुजा आगे कहती हैं कि, “मुझे आपने 9 महीने से शो पर नहीं बुलाया क्योंकि मालव के साथ आपका रिश्ता खत्म हो गया और आपने उसके बाद मुझे मक्खी की तरह निकल कर फेक दिया…” आगे एक्ट्रेस बताती हैं कि, उनको ये भी सुनने में आया है कि, लोगों ने कहा है अगर उनके पति कमा रहे हैं तो वो क्यों कमा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *