‘बड़े मियां छोटे मियां’ में दिखा अक्षय-टाइगर का ब्रोमांस, टाइटल ट्रैक पर आए मजेदार कमेंट

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) स्टारर आगामी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) का टाइटल ट्रैक…

photopi 01 | Sach Bedhadak

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) स्टारर आगामी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) का टाइटल ट्रैक रिलीज हो गया है। जी म्यूजिक कंपनी द्वारा जारी किया गया यह गाना दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। इस गाने के वीडियो पर कमेंट कर वो दोंनों स्टार्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं। गाने के कंपोजर विशाल मिश्रा हैं। जबकि इस गाने को आवाज विशाल मिश्रा ने अनिरुद्ध रविचंदर के साथ मिलकर दी है।

यह खबर भी पढ़ें:-शाहरुख खान हैं बड़े टोटकेबाज?, नई फिल्म रिलीज होने से पहले घंटों तक करते हैं ये काम

सिंगर विशाल मिश्रा ने गाना शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा है, तेरे पीछे तेरा यार खड़ा है। उन्होंने इस गाने में को-सिंगर अनिरुध्द रविचंदर को टैग किया है और केप्शन में लिखा है, यह गाना दोस्त और दोस्ती के नाम। गाने की प्रोडक्शन कंपनी जी म्यूजिक कंपनी ने भी इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

‘बड़े मियां छोटे मियां’ गाने पर आए ऐसे मजेदार रिएक्शन
यह गाना देखने के बाद यूजर्स ने दोनों स्टार्स की खूब तारीफ की है और कमेंट बॉक्स में खूब प्रतिक्रिया आई है। एक यूजर ने लिखा है, ”क्या गाना है भाई” वहीं दूसरे यूजर ने कहा, हमारा खिलाड़ी कुमार वापस आ गया है। एक अन्य यूजर ने कहा, अक्षय कुमार ओर टाइगर का कॉम्बो सुपरफायर है।

Akhshy kumar 01 | Sach Bedhadak

ईद 2024 पर रिलीज होगी ‘बड़े मियां छोटे मियां’
इस मूवी का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और रोनित बोस रॉय की भी अहम भूमिका है। बॉलीवुड खबरों की रिपोर्ट के मुताबिक, यह मूवी 10 अप्रैल को ईद के मौके पर रिलीज होगी। इस मूवी का निर्माण लगभग 250 करोड़ रुपए के बजट में हुआ है।