Eng vs Aus : James Anderson से तोड़ा Mitchell Marsh का घमंड, टप्पा खाने के बाद गिल्लियों में घुसी गेंद, देखें Video

Eng vs Aus : इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच द ओवल में एशेज सीरीज का पांचवा मैच खेला जा रहा है। हालांकि कंगारू टीम एशेज…

eng vs aus | Sach Bedhadak

Eng vs Aus : इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच द ओवल में एशेज सीरीज का पांचवा मैच खेला जा रहा है। हालांकि कंगारू टीम एशेज सीरीज में 2-1 से बढ़त बना ली है। इस मुकाबले में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने एक खतरनाक गेंद डाली और मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) के चारों खाने चित हो गए। जेम्स एंडरसन की गेंद टप्पा खाने के बाद मिचेल मार्श की गिल्लियां बिखेर दी। इस विकेट के बाद इंग्लैंड की पूरी टीम खुशी से झूम उठी। मिचेल मार्श 28 गेंद पर 16 रन बनाकर पवेलियन लौटे।

एंडरसन ने मार्श को ऐसे किया क्लीन बोल्ड
मिचेल मार्श और स्टीवन स्मिथ ऑस्ट्रेलिया के लिए अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे। इस दौरान इंग्लैंड के जेम्स एंडरसन 61वां ओवर लेकर आए थे। इस ओवर की पहली गेंद पर उन्होंने मिचेल मार्श की गिल्लियां बिखेर दी। एंडरसन की गेंद टप्पा खाने के बाद सीधी स्टंप में घुस गई। इस गेंद पर बल्लेबाज मिचेल मार्श के चारों खाने चित हो गए थे। मिचेल मार्श आउट होने के बाद हैरान रह गए और उनको कुछ समझ नहीं आया गेंद कैसे गिल्लियों में घुस गई। इसके बाद सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो वायरल हो गया है।

यह खबर भी पढ़ें:- ODI World Cup 2023 : MS धोनी नहीं तो कौन? विकेटकीपर को लेकर संकट में जूझ रही टीम इंडिया..ईशान-सैमसन पर नजरें

eng vs aus 02 | Sach Bedhadak

इंग्लैंड ने बनाई 142 रनों की बढ़त
एशेज के पांचवे मुकाबले में इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 283 रन बनाए थे। इस मैच में इंग्लैंड के लिए सबसे ज्यादा रन हैरी ब्रूक ने बनाए थे। उन्होंने 91 गेंद पर 85 रनों की सबसे बड़ी पारी खेली थी। इनके अलावा बेन डकेट 41 और मोईन अली ने 34 रन बनाए। वहीं इस मैच में मिचेल स्टार्क ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट लेने में सफल रहे। वहीं ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 295 रनों पर सिमट गई। वहीं खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 2 विकेट के नुकसान पर 163 रन बना लिए है। इसके साथ ही इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया पर 152 रनों की बढ़त बना ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *