जयपुर: जेपी नड्डा ने दिया जीत का मंत्र! परिवर्तन यात्रा से BJP बनाएगी गहलोत सरकार के खिलाफ हवा

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने नेताओं को जीत का मंत्र देते हुए आगामी चुनावों को लेकर मंथन किया.

sb 1 2023 07 29T153859.325 | Sach Bedhadak

जयपुर: राजस्थान में विधानसभा चुनावों को लेकर बीजेपी ने एक्टिव मोड में है जहां शनिवार को बीजेपी प्रदेश मुख्यालय जयपुर में कोर ग्रुप की बैठक हुई जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, बीएल संतोष, प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी और प्रदेश चुनाव सह-प्रभारी नितिन पटेल सहित प्रदेश कोर कमेटी के सभी नेताओं ने बैठक में हिस्सा लिया. नड्डा ने बैठक से पहले मोती डूंगरी स्थित गणेश मंदिर में पूजा-अर्चना भी की.

बैठक को लेकर जानकारी मिली है कि बीजेपी ने नहीं सहेगा राजस्थान अभियान के तहत कांग्रेस के खिलाफ माहौल बनाने की रणनीति पर मंथन किया. वहीं 1 अगस्त को जयपुर में होने जा रहे बीजेपी के बड़े आंदोलन को लेकर भी चर्चा की गई.

बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने नेताओं को जीत का मंत्र देते हुए आगामी चुनावों को लेकर मंथन किया. वहीं प्रदेश सरकार के खिलाफ रणनीति तैयार करने के अलावा कांग्रेस के खिलाफ चुनावी यात्रा, आगामी कार्यक्रमों को लेकर रोडमैप, पेपर लीक, महिलाओं पर अत्याचार, बेरोजगारी, लाल डायरी को लेकर घेरने क रणनीति बनाई गई.

‘कांग्रेस सरकार को 1 मिनट भी बर्दाश्त नहीं कर रही जनता’

वहीं प्रेस को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि “पार्टी की बैठक में शिरकत करने के लिए यहां आया था जहां सभी नेताओं से चर्चा की गई. उन्होंने बताया कि नहीं सहेगा राजस्थान के तहत 1 अगस्त को बड़ा आंदोलन किया जाएगा वहीं आने वाले दिनों में बीजेपी की सभी रणनीति की जानकारी दी जाएगी.

नड्डा ने कहा कि मैं आश्वस्त हूं कि आने वाले समय में विधानसभा के चुनाव में एकतरफा आशीर्वाद राजस्थान की जनता भाजपा को देगी और इसके साथ-साथ 2024 में हमारे लोकसभा में क्लीन स्वीप के लिए लोग आतुर हैं.

नड्डा ने दिया चुनावी टास्क !

बीजेपी की कोर ग्रुप की बैठक के बाद जानकारी मिली कि नड्डा की ओर से प्रदेशभर में चुनावी यात्रा निकालने का टास्क प्रदेश बीजेपी संगठन को दिया है. वहीं कोर कमेटी में रणनीतिकारों के साथ सरकार के खिलाफ रणनीति तैयार की गई. इधर बैठक के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि बैठक में जन आक्रोश यात्रा से लेकर ‘नहीं सहेगा राजस्थान’ पर चर्चा हुई और 1 अगस्त को जयपुर में बड़ा आंदोलन होगा.

जोशी ने कहा कि राजस्थान में कानून व्यवस्था लचर हुई और अब कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रमुख मुद्दों को लेकर रणनीति बनी है जहां कानून व्यवस्था, पेपरलीक, भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण सहित महिला अत्याचार को मुद्दा बनाया जाएगा. इस बैठक में नड्डा के अलावा पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और कैलाश चैधरी, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ समेत कई आला नेता मौजूद रहे.

परिवर्तन यात्राओं का शुरू होगा दौर

बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में जेपी नड्डा की मैराथन मीटिंग में परिवर्तन यात्राओं को लेकर एक्शन प्लान तैयार किया गया जहां BJP की आगामी दिनों में 3 यात्रा निकलने वाली है. बताया जा रहा है कि यह यात्रा प्रदेश के तीन अलग-अलग इलाकों से शुरू होगी जिसमें पार्टी के सभी आला नेता शामिल होंगे. वहीं फिलहाल यात्रा कहां से शुरू होगी, इसको लेकर रूट तैयार नहीं है, ऐसे में रूट तैयार होने के बाद जल्द ही यात्रा का आधिकारिक तारीख का ऐलान किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *