Ravi Bishnoi के बाद इस खिलाड़ी ने भी छोड़ी राजस्थान की क्रिकेट टीम, अब हरियाणा के लिए खेलते आएंगे नजर

राजस्थान क्रिकेट टीम को एक महीने के अंतराल में दूसरा बड़ा झटका लगा है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर रवि विश्नोई (Ravi Bishnoi) के बाद अशोक मेनारिया (Ashok…

ravi vishnoi | Sach Bedhadak

राजस्थान क्रिकेट टीम को एक महीने के अंतराल में दूसरा बड़ा झटका लगा है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर रवि विश्नोई (Ravi Bishnoi) के बाद अशोक मेनारिया (Ashok Menaria) ने राजस्थान की टीम का साथ छोड़ दिया है। अभी तक वो राजस्थान के लिए खेलते आए है, लेकिन अब वो हरियाणा की टीम के साथ खेलते हुए दिखाई आयेंगे। बता दें कि अशोक मेनारिया उदयपुर के रहने वाले हैं। हालांकि अशोक मेनारिया ने राजस्थान की टीम का साथ छोड़ने के पीछे क्या वजह थी। हालांकि इसके बारे में कोई भी कारण नहीं बताया गया है।

यह खबर भी पढ़ें:- इश्क के मैदान पर भी सबसे जुदा रहे अजीत आगरकर, मुस्लिम दोस्त की बहन के सामने हो गए थे क्लीन बोल्ड

ashok | Sach Bedhadak

रवि बिश्नोई टीम इंडिया के स्पिनर गेंदबाज है, उन्होंने हाल ही में कुछ दिनों पहले राजस्थान क्रिकेट टीम को गुड बाय कहते हुए गुजरात की टीम का दामन थाम लिया है। वहीं राजस्थान टीम के रणजी के कप्तान अशोक मेनारिया ने भी टीम का साथ छोड़ दिया है, उनके टीम को छोड़ने के बाद कई सवाल उठ रहे हैं, अशोक मेनारिया उदयपुर के रहने वाले हैं और लंबे समय से राजस्थान की टीम से जुड़े हुए हैं। मेनारिया राजस्थान रॉयल से आईपीएल भी खेल चुके हैं, सिर्फ इतना ही नहीं वो अंडर-19 विश्व कप में भारतीय टीम की 15 सदस्यीय के कप्तानी भी कर चुके है।

Ashok Mehrania | Sach Bedhadak

अब हरियाणा की टीम से खेलेंगे अशोक मेनारिया
अशोक मेनारिया ने अपने आईपीएल करियर में कुल 29 मैच खेले है, जिसमें उन्होंने 40 की स्ट्राइक रन रेट से 401 रन बनाए है। हालांकि आईपीएल में उनका करियर ज्यादा अच्छा नहीं रहा है, इसके अलावा उन्होंने ए श्रेणी के कुल 88 मैच खेले है, सिर्फ इतना ही नहीं वो 2 बार राजस्थान को रणजी जीता चुका है, अशोक मेनारिया ने बाएं हाथ के बल्लेबाज और धीमी गति के तेज गेंदबाज हैं। मेनारिया ने एक इंटरव्यू में बातचीत करते हुए कहा है कि पिछले साल रणजी टूर्नामेंट होने के बाद हरियाणा क्रिकेटिंग डायरेक्टर अश्विनी कुमार में मेरी बातचीत हुई थी, उन्होंने मुझे हरियाणा टीम में अपने के लिए आमंत्रित किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *