बॉलीवुड के वो 5 सुपरस्टार एक्टर जिनका शादी के बाद रहे दूसरी महिला से संबंध

आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे 5 सुपरस्टार एक्टर निजी जीवन की कहानी बताने जा रहे हैं कि वो अपने पार्टनर के प्रति कितने वफादार हैं। दरअसल, इन स्टार्स पर अपने साथी को धोखा देकर अन्य महिलाओं के साथ संबंध होने के आरोप लगे हैं।

amitabh bachchan 8 | Sach Bedhadak

मुंबई। बॉलीवुड स्टार अक्सर हमें फिल्मों में अपने पार्टनर के प्रति वफादार रहने की प्रेरणा देते रहते हैं। हालांकि जब बात उनकी निजी जीवन की आती है तो उनकी कहानी बहुत ही अलग होती है। आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे 5 सुपरस्टार एक्टर निजी जीवन की कहानी बताने जा रहे हैं कि वो अपने पार्टनर के प्रति कितने वफादार हैं। दरअसल, इन स्टार्स पर अपने साथी को धोखा देकर अन्य महिलाओं के साथ संबंध होने के आरोप लगे हैं।

Dharmendra 3 | Sach Bedhadak

धर्मेंद्र

धर्मेंद्र जब ‘ड्रीम गर्ल’ हेमा मालिनी से मिले थे तो वह पहले से शादीशुदा थे। उनकी पहली शादी प्रकाश कौर के साथ हुई थी और वे खुश थे। धर्मेंद्र को उनकी पहली पत्नी ने उन्हें तलाक देने से इनकार कर दिया था। इसके बाद धर्मेंद्र ने इस्लाम धर्म अपनाकर शादी की थी।

amitabh bachchan 7 | Sach Bedhadak

अमिताभ बच्चन

बिग बी और रेखा की लव स्टोरी बॉलीवुड गलियारों में काफी चर्चा का विषय रही हैं। रेखा से अफेयर के दौरान अमिताभ बच्चन ने अभिनेत्री जया बच्चन से शादी रचाई थी और अब वह खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं।

Hrithik roshan 1 | Sach Bedhadak

ऋतिक रोशन

एक्शन स्टार ऋतिक रोशन और सुजैन खान दोनों पति-पत्नी थे तो ऋतिक और कंगना रनौत की लव स्टोरी काफी वायरल हुई थी। उस समय कंगना और ऋतिक एक दूसरे को डेट कर रहे थे। कंगना ने सरेआम ऋतिक से अपने रिश्ते को स्वीकार किया था जब वह सुजैन खान के साथ थे।

rajesh khanna | Sach Bedhadak

राजेश खन्ना

अपने जमाने के सुपरस्टार अभिनेता राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया जब एक-दूजे के साथ थे तो उस दौरान राजेश खन्ना का नाम अनिता अदवानी के साथ जुड़ा था। इतना नहीं अनिता, राजेश खन्ना के साथ आखिरी समय थीं।

aditya pancholi | Sach Bedhadak

आदित्य पंचोली

अभिनेता आदित्य पंचोली और जरीना वहाब साथ में थे तो उस दौरान एक्टर का नाम कंगना रनौत के साथ जुड़ा था। उस दौरान कंगना ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि अभिनेता ने उनका शारीरिक शोषण किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *