87 साल की उम्र में छलका धर्मेंद्र का दर्द, बयां की अपने मन की बात, सालों काम किया…नहीं मिला अपना हक

Veteran Actor Dharmendra : सनी देओल की ‘गदर 2’ की सक्सेस के बीच धर्मेंद्र का दर्द छलका और उन्होंने कहा कि मेरे परिवार के अच्छा काम करने के बावजूद बॉलीवुड में तव्वजों ने मिली कभी भी।

Dharmendra Deol Family | Sach Bedhadak

Veteran Actor Dharmendra : दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र को इंडस्ट्री में करीब 60 साल हो चुके हैं और उन्होंने कई तरह की फिल्मों में काम किया है। हाल ही में धर्मेंद्र रणवीर सिंह और आलिया भट्‌ट की फिल्म ‘रॉकी की रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आए थे। फिल्म में धर्मेंद्र का शबाना आजमी के साथ KISS सीन था, जिसके लिए अभिनेता ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। वहीं अब अब धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रखा है। इस बीच अभिनेता धर्मेंद्र का दर्द छलका और अपने मन की बात रखते हुए कहा कि मेरे परिवार ने शानदार काम किया है फिर भी बॉलीवुड में उसका हक नहीं मिला।

यह खबर भी पढ़ें:-बॉक्स ऑफिस पर कमाई की सुनामी, 230 दिन 119 मूवी…6279.95 करोड़ का कारोबार, बॉलीवुड का बजा

सनी, बॉबी ने भी अच्छा काम किया

धर्मेंद्र ने 6 दशक से ज्यादा लंबे कॅरियर में कई तरह की फिल्मों में काम किया है। उनका कहना है कि ना सिर्फ मैंने, बल्कि सनी देओल और बॉबी देओल ने भी अच्छा काम किया है। फिर भी उसके परिवा को इंडस्ट्री में कभी सहारा नहीं जाता है। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान धर्मेंद्र ने कहा कि उनका परिवार किसी भी मॉर्केटिंग स्ट्रेटजी में नहीं रहा है बल्कि वो अपना काम बोलने में विश्वास रखते हैं।

इंडस्ट्री ने मेरे परिवार को नहीं पहचाना

धर्मेंद्र ने कहा कि लेकिन मेरे परिवार को कभी भी हमारा हक नहीं दिया गया। उन्होंने कहा कि देओल परिवार को उनके फैंस के अटूट प्यार और विश्वास से ताकत मिलती है और हिंदी सिनेमा उनके योगदान को अब तक पहचान नहीं पाई। उन्होंने कहा कि 1969 की फिल्म ‘सत्यकाम’ में उनकी भूमिका के बावजूद, जिसमें शर्मिला टैगोर, अशोक कुमार और संजीव कुमार भी थे, उन्हें उनके रोल के लिए कोई अवॉर्ड नहीं मिला था।

यह खबर भी पढ़ें:-‘Gadar 2’ की 8वें दिन भी चली आंधी, कमा डाले इतने करोड़, ‘OMG 2’ के 100 करोड़ तक पहुंचने में छूटे पसीने, जानिए कलेक्शन

बता दें कि सनी और बॉबी के अलावा धर्मेंद्र की दूसरी वाइफ ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी भी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। इसके अलावा उनकी बेटी ईशा देओल भी की फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। हालांकि, वो अब पर्दे से दूर हैं। दिग्गज एक्टर हाल ही रणवीर सिंह और आलिया भट्‌ट स्टारर फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आए थे। सालों बाद उनकी बड़े पर्दे पर वापसी से फैंस काफी खुश थे। वहीं में उनके और शबाना आजमी के बीच के किसिंग सीन ने काफी सुर्खियों बटोरी थीं। इसको लेकर एक्टर काफी लाइमलाइट में रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *