43 साल की उम्र महज एक नंबर…श्वेता खूबसूरती में 22 की बेटी को देती हैं मात

Shweta Tiwari Birthday: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी 43 साल की उम्र में भी फिट एंड फाइन लगती हैं। आज वह अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। श्वेता की छरहरी काया देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा रहा है और वह 43 की उम्र में भी 23 की लगती हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

shweta tiwari 4 | Sach Bedhadak

Shweta Tiwari Birthday: लोगों की चहेती एक्ट्रेस श्वेता तिवारी 43 की उम्र में काफी फिट एंड फाइन दिखती हैं। आज अपना 43वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही श्वेता की छरहरी काया देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा पा रहे हैं। वे 43 की उम्र में भी 23 की दिखती हैं। टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ से घर-घर में फेमस हुई श्वेता ने 1999 में छोटे पर्दे पर कलीरें नाम के धारावाहिक से एक्टिंग में कदम रखा। कसौटी जिंदगी की में श्वेता ने प्रेरणा का किरदार निभाया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। श्वेता तिवारी बिग बॉस सीजन 4 की विनर भी रह चुकी हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-‘स्वदेश’ फेम एक्ट्रेस गायत्री जोशी हुईं इटली में दर्दनाक हादसे की शिकार, बाल-बाल बची जान…वीडियो वायरल

shweta tiwari 1 | Sach Bedhadak

‘पलक’ ने किया डेब्यू

श्वेता तिवारी एक बेटे और एक बेटी की मां हैं। लेकिन आज वह अपनी कातिल अदाओं से फैंस को घायल करती रहती हैं। उनकी बेटी पलक तिवारी की मां श्वेता तिवारी उनकी बहन की तरह दिखती हैं। पलक ने मशहूर सिंगर हार्डी संधू के साथ ‘बिजली-बिजली’ गाने से सिने जगत में कदम रखा है। यह गाना लोगों के बीच कॉफी पॉपुलर भी हुआ। पलक ने इसी साल बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में भी काम किया।

shweta tiwari 2 | Sach Bedhadak

यह खबर भी पढ़ें:-4 बच्चों की मां नहीं बनना चाहती थीं हेमा मालिनी…20 साल बाद उठाया राज से पर्दा, वजह सुन हर कोई हैरान

मां की खूबसूरती के सामने पानी भरती हैं बेटी

भले ही श्वेता तिवारी 43 साल की हो गई है, लेकिन आज भी वह अपनी बेटी पलक से खूबसूरत और जवान दिखती हैं। उनकी तस्वीरों को देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता। दरअसल, वह आज भी अपनी खूबसूरती से यंग एक्ट्रेस को भी मात देती नजर आती हैं। श्वेता की लेटेस्ट तस्वीरें भी इंटरनेट पर खूब तहलका मचा रही हैं।