‘जयपुर में भाजपा मजबूत…’ खाचरियावास के बिगड़े बोल, कहा-‘पार्टी ने मना करने के बाजवूद टिकट दिया’

Lok Sabha Election 2024: प्रताप सिंह खाचरियावास ने जनता से की वोट देने की अपील। बोले-आपका साथ ही हमें बचा सकता है। वरना नहीं बच पाएंगे।

pratap singh khachariyawas 1 | Sach Bedhadak

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस ने जयपुर शहर लोकसभा सीट पर पहले सुनील शर्मा को टिकट दिया था, लेकिन आनन-फानन में प्रताप सिंह खाचरियावास को यहां से नामांकन दाखिल करा दिया। नामांकन भरने के दौरान खाचरियावास के चेहरे पर मायुसी देखने को मिली।

मीडिया से रूबरू होते हुए खाचरियावास का विधानसभा में हार का दर्द छलका पड़ा और कहा कि विधानसभा चुनाव में हार को ही नहीं पचा पाया और अब फिर से लड़ना पड़ेगा। कांग्रेस नेता की बातों से ऐसा लगा रहा है वह चुनाव लड़ने के मूड में नहीं थे, लेकिन पार्टी उन्हें जोर जबरदस्ती चुनाव लड़ा रही है।

यह खबर भी पढ़ें:-कांग्रेस के ये 40 नेता देंगे प्रचार अभियान को धार, गहलोत-पायलट सहित प्रदेश के 19 नेता स्टार प्रचारक

ऐसा लगता है कि लड़ाकू छवि वाले नेता के तौर पर पहचाने जाने वाले खाचरियास ने चुनाव लड़ने से हार मान ली है। चुनाव के दौरान उनके चेहरे पर जो जोश देखा जाता है वो इस बार नजर नहीं आ रहा है। वे अनमने मन से ही चुनाव लड़ रहे हैं। ऐसा लगता है कि उन्होंने चुनाव लड़ने से पहले ही अपनी हार मान ली है।

शहर से भाजपा मजबूत

नामांकन दाखिल करने के बाद खाचरियावस ने कहा कि जयपुर शहर से भाजपा मजबूत हैं, अगर जनता का साथ नहीं मिला तो मुश्किल होगी। गुरुवार को सेंट्रल पार्क मॉर्निंग वॉक करने पहुंचे नेता ने लोगों का समर्थन मांगा। इसके बाद वो परकोटे में साहू चाहे के पास गए और चाय पी। वहां खाचरिवास ने जनता से अपील करते हुए एक वीडियो रिकॉर्ड करवाया।

वीडियो में वे कह रहे है कि शहर में भाजपा मजबूत है। शहर की 8 में से 6 विधानसभा सीट पर भाजपा के विधायक हैं। कांग्रेस के सिर्फ दो ही विधायक है। ऐसे में स्थिति काफी कमजोर है। खाचरियावस ने जनता से सहयोग देने की अपील की और कहा कि अगर आपका साथ मिला तो हम बच जाएंगे, वरना नहीं बचेंगे।

चुनाव लड़ने से किया था मना

प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि वे लोकसभा चुनाव नहीं लड़ना चाहते थे। उन्होंने पहले ही चुनाव लड़ने से मना कर दिया था, लेकिन पार्टी के नेताओं का आदेश था इसलिए चुनाव लड़ रहे हैं। जनता से अपील करते हुए कहा कि वोट डालने से पहले एक बार प्रत्याशी का नाम अवश्य देखें। मैंने जयपुर की जनता के लिए सड़कों पर लंबी लड़ाई है और हाउस टैक्स खत्म कराया है। अगर लोकसभा चुनाव जीते तो यूडी टैक्स भी खत्म कराएंगे।

यह खबर भी पढ़ें:-कांग्रेस भीलवाड़ा सीट पर बदलेगी प्रत्याशी? ब्राह्मण चेहरे पर लग सकता है दांव, दामोदर गुर्जर का नामांकन रोका