Vice Presidential Election : धनखड़ के झुंझुनूं स्थित गांव में जश्न का माहौल, यज्ञ कर मांगी जीत की प्रार्थना

Vice Presidential Election : NDA के उपराष्ट्रपति उम्मीदवार जगदीप धनखड़ के झुंझुनूं स्थित गांव में जश्न का माहौल नजर आ रहा है। गांव में एक…

jagdeep dhankar

Vice Presidential Election : NDA के उपराष्ट्रपति उम्मीदवार जगदीप धनखड़ के झुंझुनूं स्थित गांव में जश्न का माहौल नजर आ रहा है। गांव में एक विशाल यज्ञ का आयोजन किया गया है। यहां धनखड़ की जीत के लिेए प्रार्थना की जा रही है। इसके अलावा उन्होंने जगदीप धनखड़ के कार्यकाल के सफल होने की भी प्रार्थना की।

बता दें कि प्रदेश के झुंझुनूं जिले के किठाना गांव में जगदीप धनखड़ ( Jagdeep Dhankhar ) का घर है। यहां स्थित एक मंदिर में गांव वालों ने यज्ञ का आयोजन किया। जिसमें बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। उन्होंने यज्ञ में आहुतियां दी। और जगदीप धनखड़ की जीत के लिए भगवान से कामना की।

वहीं देश की संसद में उपराष्ट्रपति चुनाव ( Vice Presidential Election 2022 ) के लिए वोटिंग जारी है। आज ही मतगणना के बाद नतीजे भी जारी कर दिए जाएंगे। वहीं माना जा रहा है कि NDA उम्मीदवार जगदीप धनखड़ की जीत लगभग पक्की है। संसद में सत्ता पक्ष के संख्या बल औऱ उसे कई पार्टियों के मिले समर्थन के बाद अब जगदीप के ही जीतने के कयास लगाए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *