Jalore Sadhu Suicide : साधु के सुसाइड मामले में डोटासरा ने गठित की जांच कमेटी, जल्द मांगी रिपोर्ट

Jalore Sadhu Suicide : जालोर के संत आत्महत्या मामले में सरकार ने एक्शन लेेते हुए बड़ा कदम उठाया है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा…

sant 5 | Sach Bedhadak

Jalore Sadhu Suicide : जालोर के संत आत्महत्या मामले में सरकार ने एक्शन लेेते हुए बड़ा कदम उठाया है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने इस मामले की जांच के लिए 3 सदस्यों की कमेटी की गठन किया है और टीम को जल्द से जल्द जांच कर रिपोर्ट सौंपने के निर्देश दिए हैं। इस कमेटी में राजस्थान सरकार में मंत्री रामलाल जाट, अर्जुन सिंह बामनिया, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव भूराराम सिरवी शामिल हैं। ये तीनों घटनास्थल पर जाकर मामले की जांच करेंगे और जो भी रिपोर्ट होगी उसे गोविंद सिंह डोटासरा ( Govind Singh Dotasra ) को सौपेंगे।

patr 2 | Sach Bedhadak

बता दें कि बता दें कि जिले के सुंधा माता तलहटी में हनुमान मंदिर के संत रविनाथ ने आत्महत्या कर ली थी। इस पर स्थानीय के लोगों ने आरोप लगाते हुआ बताया था कि भाजपा विधायक पूराराम ने आश्रम के आगे की जमीन पर रिसोर्ट बनाने के लिए चारों तरफ खुदाई करवा दी थी। जिससे आश्रम जाने के लिए कोई रास्ता नहीं बचा था।

संत रविनाथ ने इसका कई सालों तक विरोध किया था। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई थी। जिससे आजिज आकर उन्होंने आत्महत्या कर ली। संत ने सुसाइड नोट में भीनमाल विधायक और उसके ड्राइवर को मौत का जिम्मेदार बताया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *