Congress Protest : महंगाई पर कांग्रेस का हल्ला बोल, AICC मुख्यालय में आज बनेगी रणनीति

Congress Protest : कांग्रेस के दिग्गज नेता गुरुवार को एआईसीसी (AICC) में महंगाई के खिलाफ 28 अगस्त को होने जा रहे देशव्यापी प्रदर्शन को लेकर…

Congress became active

Congress Protest : कांग्रेस के दिग्गज नेता गुरुवार को एआईसीसी (AICC) में महंगाई के खिलाफ 28 अगस्त को होने जा रहे देशव्यापी प्रदर्शन को लेकर चर्चा करेंगे। पार्टी ने प्रमुख नेताओं को शाम साढ़े पांच बजे कांग्रेस मुख्यालय पर बुलाया है। सीएम गहलोत (CM Ashok Gehlot) भी गुजरात से सीधे दिल्ली जाएंगे। कांग्रेस (Congress) इस बार कुछ आक्रामक अंदाज में प्रदर्शन की योजना बना रही है। इसमें देशभर में एक साथ एक ही तरीके से प्रदर्शन की रणनीति बनाई जा सकती है। कांग्रेस सूत्रों की मानें तो पार्टी के नए अध्यक्ष को लेकर भी मंथन किया जा सकता है।

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत भी होंगे शामिल

अभी कांग्रेस में राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, अंबिका सोनी, मलिकार्जुन खड़गे और सुशीलकुमार शिंदे के नाम सामने आए हैं। गौरतलब है कि महंगाई को लेकर कांग्रेस लंबे समय से हमलावर है। संसद के पूरे मानसून सत्र में उसने सदन में महंगाई के खिलाफ केंद्र सरकार को घेरा और जमकर हंगामा मचाया।

यहां तक कि संसद के निचले सदन यान लोकसभा को भी अनिशिचितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया था। लेकिन अब एक बार फिर कांग्रेस महंगाई के खिलाफ हल्ला बोलने की तैयारी में है। संभव है कि अब फिर से पूरे देश में कांग्रेस के जगह-जगह प्रदर्शन शुरू हो जाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *