कौन है ‘जवान’ का असली खलनायक? किंग खान ने उठाया सबसे बड़े राज से पर्दा, बोले- मैं हूं लेकिन…

Shahrukh Khan Jawan Movie: शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म ‘जवान’ को लेकर लगातार चर्चाओं में है। फिल्म ‘जवान’ 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

thumbnail 31 | Sach Bedhadak

Shahrukh Khan Jawan Movie: शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म ‘जवान’ को लेकर लगातार चर्चाओं में है। फिल्म ‘जवान’ 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फैंस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख खान की इस फिल्म में कई ट्विस्ट हैं, जो दर्शकों का मनोरंजन करने वाले है। फिल्म के ट्रेलर को भी लोग खासा पसंद कर रहे है।

कौन है फिल्म में खलनायक

फिल्म खलनायक कौन है और हीरो कौन है, इसे लेकर हर किसी के मन में सवाल है। हालांकि, अब शाहरुख और विजय सेतुपति दोनों ने इस बात का खुलासा किया है और बताया है कि ‘जवान’ में विलेन कौन है और हीरो कौन है? तो आइए जानते हैं ‘जवान’ में कौन है विलेन और कौन है हीरो।

रेड चिलीज ने शेयर किया वीडियो

दरअसल, हाल ही में रेड चिलीज ने अपने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शाहरुख खान और विजय सेतुपति दोनों अपने-अपने रोल के बारे में बात कर रहे हैं। इसके साथ ही दोनों ने सात सवालों के जवाब भी दिए और फिल्म के बारे में खुलासे किए।

कौन है ‘जवान’ का असली विलेन?

वीडियो में जब विजय सेतुपति से पूछा गया कि विलेन कौन है? तो वह बताते हैं कि जब भी मैं विलेन का किरदार निभाता हूं तो मैं विलेन नहीं होता, हीरो तो विलेन होता है। क्योंकि मैं अपना काम कर रहा हूं और अगर कोई और मेरे काम के बीच में आता है तो मेरे लिए वो विलेन हैं, मैं नहीं।

शाहरुख खान ने दिया जवाब

इसके अलावा जब शाहरुख खान से पूछा गया कि फिल्म में विलेन कौन है तो किंग खान ने कहा कि मैं अच्छा हूं, बुरा हूं, पुण्य हूं या पाप हूं, अपने आप से पूछिए क्योंकि मैं भी आप हूं, तो यह एक आम आदमी है जो असामान्य है। सबकी भलाई के लिए असामान्य कार्य करते हुए कार्य करता है।

7 सितंबर को हो रही रिलीज

वहीं अब फैंस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और बहुत जल्द ये इंतजार खत्म होने वाला है. शाहरुख खान की ये फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होने जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *