साल 2024 : 1000 करोड़ का बजट… दीपिका पादुकोण इन 5 बड़ी फिल्मों से हिला डालेगी बॉक्स ऑफिस

Deepika Padukone : दीपिका पादुकोण की साल 2024 में एक-दो नहीं बल्कि पांच फिल्में रिलीज होंगी। पूरे साल बॉक्स ऑफिस पर दीपिका का बोलबाला देखने को मिलेगा।

Deepika Padukone 1 | Sach Bedhadak

Deepika Padukone : साल 2023 पूरी तरह से किंग खान शाहरुख खान के नाम रहा है। करीब 5 साल बाद वापसी करते हुए शाहरुख ने एक के बाद एक तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में देखकर बॉक्स ऑफिस को हिला दिया। उनकी फिल्म ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘डंकी’ का क्रेज अब तक बरकरार है। अब साल 2024 में दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान के रास्ते पर चलती नजर आएंगी। दरअसल, 2024 में दीपिका पादुकोण की एक नहीं बल्कि पांच फिल्में रिलीज होंगी।

‘फाइटर’

साल की शुरुआत में दीपिका पादुकोण एक्शन मोड में नजर आएंगी। ऋतिक रोशन के साथ दीपिका पहली बार ‘फाइटर’ में स्क्रीन शेयर करेंगी। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है और इसका बजट 250 करोड़ रुपए है। बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का बजट 240 करोड़ रुपए था। ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर 1050.05 रुपए का वर्ल्डवाइड बिजनेस किया था। भारत में फिल्म ने 500 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की।

यह खबर भी पढ़ें:-आयरा खान की शादी, उदयपुर के इस होटल में Aamir Khan मेहमानों को देंगे स्पेशल डिनर, कीमतें उड़ा देंगी होश

‘सिंघम अगेन’

दीपिका अपनी आने वाली फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में पुलिस अफसर बनकर लोगों को एंटरटेन करेंगी। रोहित शेट्‌टी के निर्देशन में बन रही फिल्म से दीपिका का सामने आया बेबाक लुक उनके फैंस को बेहद ही एक्साइटेड कर रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, 25 करोड़ के बजट में बन रही ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म का क्लैश अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2 : द रूल ऑन सेकेंड स्पॉट’ से होगा। यह एक मेगाबजट फिल्म है।

‘कल्कि 2898 एडी’

दीपिका पादुकोण अपने फैंस को फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ से बड़ा सरप्राइज देने के लिए तैयार हैं। नाग अश्विन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में दीपिका पहली बार प्रभास के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म 12 जनवरी को रिलीज हो सकती है। फिल्म का बजट आपका दिमाग चकरा देगा। बताया जा रहा है कि यह फिल्म 600 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई है।

‘द इंटर्न’

आने वाली फिल्म ‘द इंटर्न’ में दीपिका का एक अलग ही अंदाज देखने को मिलेगा। ये फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है। फिल्म में दीपिका लीड रोल तो निभा रही हैं, इसे प्रोड्यूस भी करने वाली हैं। फिल्म की प्लानिंग साल 2021 में दीपिका ने ऋषि कपूर के साथ बनाई थी। यह फिल्म साल 2015 में आई हॉलीवुड फिल्म ‘द इंटर्न’ का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में हॉलीवुड स्टार ऐनी हैथवे और रॉबर्ट डी नीरो लीड रोल में थे। हालांकि, इसको लेकर अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है।

यह खबर भी पढ़ें:-Ira Khan Wedding: आयरा-नुपुर की शादी आज, वेडिंग फंक्शन की अनसीन फोटो आईं सामने

‘SSMB 29’

साउथ डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म ‘SSMB 29’ को लेकर अभी कुछ फाइनल नहीं हैं, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म में दीपिका की एंट्री हो सकती है। हालांकि, ना इसका बजट सामने आया है ना ही कोई रिलीज डेट। लेकिन अफवाहों की मानें तो फिल्म इसी साल के अंत तक रिलीज हो सकती है। दीपिका के अलावा इस फिल्म में महेश बाबू, पूजा हेगड़े और श्रीलीला लीड रोल में नजर आ सकते हैं।