आयरा खान की शादी, उदयपुर के इस होटल में Aamir Khan मेहमानों को देंगे स्पेशल डिनर, कीमतें उड़ा देंगी होश

Aamir Khan: आमिर खान अपनी लाडली बेटी आयरा खान की शादी में मेहमानों को देंगे स्पेशल डिनर। खाने की कीमत सुनकर अच्छे-अच्छे पैरों तेल से खिसक जाएंगी जमीन। एक दाल मखनी के भी चुकाने होंगे 500 रुपए।

aamir khan daughter wedding | Sach Bedhadak

Aamir Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की लाडली बेटी आयरा खान ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग 3 जनवरी को शादी कर ली है। इस कपल ने कोर्ट मैरिज के बाद रीति रिवाजों के साथ शादी को भव्य बनाने के लिए राजस्थान के उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए चुना। आमिर शादी में शरीक होने वाले मेहमानों को उदयपुर के एक बड़े होटल में डिनर पार्टी देने जा रहे हैं। आयरा खान और नुपुर शिखरे की शादी 10 जनवरी को होनी है। अभिनेता आमिर खान के फैंस उनकी बेटी की शादी को देखने के लिए अभी से बेहद एक्साइटेड हैं।

500 रुपए की दाल मखनी

आयरा खान की शादी वाले दिन के लिए आमिर खान आने वाले मेहमानों को एक खास डिनर देने जा रहे हैं, जो कि अरावली होटल के तिरी रेस्टोरेंट में रखी गई है, लेकिन यहां का खाना इतना ज्यादा महंगा है कि उसकी कीमत सुनकर ही पैरों तले से जमीन खिसक सकती है। जानकारी के अनुसार, रेस्टोरेंट में एक रोटी की कीमत डेढ़ सौ रुपए है, लेकिन अगर यहां पर आपको दाल मखनी खानी है तो आपको 500 रुपए देने होंगे।

यह खबर भी पढ़ें:-कभी पाई-पाई को थे मोहताज….अब 2330 करोड़ की संपत्ति, एक फिल्म के 8 करोड़ लेते हैं एआर रहमान

इस रेस्टोरेंट में साउथ इंडियन डिश जैसे इडली, डोसा आदि खाने के लिए भी काफी पैसे खर्च करने पड़ते हैं। इडली की एक प्लेट की कीमत 500 है, वहीं डोसे की कीमत भी 500 रुपए है। तिरी रेस्टोरेंट में अगर आप आलू गोभी की सब्जी खाना चाहते हैं या फिर राजमा चावल खाना चाहते हैं तो आपको 750 रुपए पेय करना होगा।

900 रुपए में चिकन टिक्का

नॉनवेज के शौकीनों को यहां खाना बहुत महंगा पड़ेगा। क्योंकि यहा एक चिकन टिक्का 900 रुपए का मिलता है। वहीं मछली हरा मसाला खाने के लिए आपको 1000 रुपए देने पड़ेंगे। आयरा-नुपुर शिखरे की शादी में ग्रैंड वेडिंग के फंक्शन उदयपुर के ताज अरावली रिसॉर्ट में होने जा रहे हैं। यहां आमिर खान ने मेहमानों के लिए करीब 176 कमरे बुक किए हैं और इस शादी में करीब 250 लोगों के शामिल होने की खबरें हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Raid 2 में अजय देवगन के साथ रोमांस करती नजर आएंगी ये बोल्ड एक्ट्रेस, इलियाना डिक्रूजा का कटा पता