ये कैसी पुलिस? उदयपुर में भीड़ ने घेरकर हेड कांस्टेबल को पीटा, लोगों का आरोप-नशे में धुत था

ये कैसी पुलिस? उदयपुर में भीड़ ने घेरकर हेड कांस्टेबल को पीटा, लोगों का आरोप-नशे में धुत था

sb 2 38 | Sach Bedhadak

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर में एक पुलिसकर्मी को एक महिला को मारना भारी पड़ गया। नशे की हालत में 3 हेड कांस्टेबलों ने महिला से गालीगलौज करते हुए उसके साथ मारपीट कर दी। जिसके बाद गुस्साई भीड़ ने जीप को घेर लिया। इसके बाद कांस्टेबल को गाड़ी ने नीचे उतारने के लिए अड़ गए।

गाड़ी के ड्राइवर ने कई बार कांस्टेबल को बचाने का प्रयास किया, लेकिन लोगों में गुस्सा इस कदर था कि वे कांस्टेबल से मारपीट करने लग गए। लोग कांस्टेबल की वर्दी को खींचते हुए उसे जीप से नीचे उतारने लगे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद बताया जा रहा है कि हेड कांस्टेबल ने महिला से नहीं बल्कि युवक से मारपीट की थी। यह घटना मंगलवार की बताई जा रही है।

उदयपुर एसपी ने जांच के दिए आदेश…

वहीं इस मामले को लेकर उदयपुर पुलिस अधीक्षक भुवन भूषण यादव ने कहा कि पुलिस जांच के बाद स्थिति सामने आ पाएगी। फिलहाल, झाडोल डिप्टी को पूरे मामले की जांच के आदेश दिए है। जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में गुस्साई भीड़ एक हेड कांस्टेबल की जीप को घेरकर उससे बहस करती नजर आ रही है। वीडियो में पुलिस की जीप में शराब के कार्टन भी नजर आ रहे हैं। मौजूद लोगों का आरोप लगाया कि एक युवक को थप्पड़ मारने के बाद यह विवाद हुआ। लोगों का आरोप है कि पुलिसकर्मी नशे में था और उसने एक युवक को थप्पड़ जड़ दिया।

भीड़ ने पुलिसकर्मी से की हाथापाई…

वीडियो में भीड़ ने ओगणा पुलिस थाने के हेड कांस्टेबल गेबीलाल को ओगणा क्षेत्र के अटाटिया गांव के पास रुकवा कर घेर लिया। शोर मचाने लगे और हेड कांस्टेबल को गाड़ी से नीचे उतारने के लिए अड़ गए और इस बीच खींचतान शुरू हो गई। गाड़ी में मौजूद ड्राइवर ने उसे कई बार बचाने के प्रयास किए लेकिन भीड़ कांस्टेबल से हाथापाई करने लगी। वीडियो में भीड़ कह रही है कि पुलिसकर्मी साबुन लेने दुकान पर आया तब उसने एक युवक के साथ मारपीट की।

वहीं लोगों का कहना था कि पुलिसकर्मी शराब के नशे में था। जब गाड़ी रुकवाई तो पीछे शराब के कार्टन पड़े हुए थे। इधर, पुलिस का कहना है कि हेड कांस्टेबल अवैध शराब की कार्रवाई कर शराब जब्त कर लौट रहा था।

पुलिस का आरोप-आरोपी ने करवाया हंगाम…

वहीं इस मामले को लेकर थानाधिकारी विरमसिंह ने बताया की हेड कांस्टेबल गेबीलाल थाना क्षेत्र के अटाटिया निवासी निर्भयसिंह की दुकान से अवैध बीयर की 26 बोतले जब्त कर आगे पडावली गश्त पर गए थे। वापसी के दौरान आरोपी ने ग्रामीणों के साथ मिलकर हंगामा शुरू कर दिया। इसके साथ ही आरोपी ने लोगों के साथ मिलकर हेड कांस्टेबल के साथ मारपीट की। हेड कांस्टेबल ने कोई नशा नहीं कर रखा था। ये आरोप बेबुनियाद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *