जब फोटोग्राफर ने कहा कि Kangana Ranaut से लगता है डर एक्ट्रेस ने दिया ऐसा करारा जवाब

Kangana Ranaut फिल्मी दुनिया में अपने बोल्ड अंदाज और बेबाकी के लिए मशहूर हैं। हाल ही में Kangana Ranaut को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया…

Kangana Ranaut | Sach Bedhadak

Kangana Ranaut फिल्मी दुनिया में अपने बोल्ड अंदाज और बेबाकी के लिए मशहूर हैं। हाल ही में Kangana Ranaut को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। यहां वो सफेद रंग की साड़ी में नज़र आ रही थी। साथ वो इस लुक में रॉयल लग रही थी। वहीं पैपराजी ने कंगना से बात करते हुए ये कहा कि, हमें आपसे बात करने में डर लगता है तो एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा जवाब दिया जिसे सुन सब हैरान हो गए।

Kangana Ranaut ने दिया ऐसा जवाब

Kangana Ranaut का एयरपोर्ट वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल कंगना गंगा आरती के लिए जा रही थी। इस पर जाते-जाते एक फोटोग्राफर ने कंगना से कहा कि आपसे बात करने में भी डर लगता है तो कंगना ने कहा कि अगर आप समझदार हैं तो लगना भी चाहिए। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग काफी कमेंट कर रहे हैं।

लोग कर रहे हैं कमेंट

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर लोग काफई कमेंट कर रहे हैं। एक लिखते हैं कि, कंगना से तो पूरा बॉलीवुड ही डरता है। वहीं दूसरे फैन ने कंगना की तारीफ करते हुए कहा कि कंगना का कोई जवाब नहीं, सबसे अलग सबसे हटकर…इसके अलावा कई लोगों ने कहा कि कंगना ने बिल्कुल सही जवाब दिया, ये मीडिया वाले सबके साथ बदतमीजी करते हैं।

जल्द नज़र आएंगी फिल्मों में

एक्ट्रेस पिछले साल फिल्म धाकड़ में नज़र आई थीं हालांकि ये फिल्म बड़े पर्दे पर कुछ अच्छा नहीं कर पाई थी। वहीं जल्द ही एक्ट्रेस फिल्म ‘इमरजेंसी’ में भी नज़र आने वाली हैं। इस फइल्म को उन्होंने खुद ही डायरेक्ट किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *