IPL 2023 : फाफ डू प्लेसिस-अर्शदीप सिंह को पछाड़कर इन 2 खिलाड़ियों ने किया ऑरेंज-पर्पल कैप पर कब्जा

IPL 2023 : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 16वें सीजन में ऑरेंज और पर्पल कैप की दौड़ अब काफी दिलचस्प हो गई है। आईपीएल 2023…

ipl 2023 19 | Sach Bedhadak

IPL 2023 : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 16वें सीजन में ऑरेंज और पर्पल कैप की दौड़ अब काफी दिलचस्प हो गई है। आईपीएल 2023 में अभी तक 42 मैच खेले जा चुके है और इस टूर्नामेंट में कुल 70 मुकाबले होगे। ऑरेंज कैप की लिस्ट में राजस्थान रॉयल्स (RR) के यशस्वी जायसवाल टॉप पर है। उन्होंने फाफ डू प्लेसिस को पछाकर ऑरेंज कैप पर कब्जा कर लिया है। वहीं पर्पल कैप की लिस्ट में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे ने अर्शदीप को पछाड़कर पहले नंबर पर पहुंच गए है।

यह खबर भी पढ़ेंं:- CSK vs PBKS : MS Dhoni ने लगातार 2 छक्के लगाकर जीता फैंस का दिल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

Yas | Sach Bedhadak

ऑरेंज कैप पर यशस्वी जायसवाल ने किया कब्जा

यशस्वी जायसवाल ने मुंबई इंडियन (MI) के खिलाफ कमाल की पारी खेली है। उन्होंने 62 गेंदों में 8 छक्कों और 16 चौकों की मदद से 124 रनों की तूफानी पारी खेली है। इसके साथ ही उन्होंने ऑरेंज कैप पर कब्जा कर लिया है। जायसवाल ने 9 मैचों 428 रन बनाए है, जबकि फाफ डू प्लेसिस 422 रनों के साथ दूसरे नंबर पर पहुंच गए हैं।

वहीं सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों की सूची में डीवोन कॉनवे 414 रनों के साथ तीसरे स्थान पर है। वहीं ऑरेंज कैप की लिस्ट में चौथे नंबर पर चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के रुतुराज गायकवाड़ 354 रनों के साथ काबिज हैं।

tusar | Sach Bedhadak

पर्पल कैप की दौड़ में आगे निकले तुषार देशपाड़े
पंजाब किंग्स के खिलाफ तुषार देशपांडे ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 3 विकेट चटकाए है। इसके साथ ही तुषार देशपाड़े ने 9 मैचों में 21.71 की औसत से 17 विकेट चटकाए हुए पर्पल कैप पर कब्जा कर लिया है। वहीं इस लिस्ट में दूसरे नंबर अर्शदीप सिंह है, जिन्होंने 9 मैचों में 15 विकेट चटकाए है। वहीं तीसरे नंबर पर मोहम्मद सिराज और राशिद खान हैं जिसमें दोनों अब तक 14-14 विकेट अपने नाम दर्ज किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *