MI vs CSK : Pathirana की यॉर्कर से बचाना मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन, वाधेरा को यू किया क्लीन बोल्ड, देखें Video

MI vs CSK : आईपीएल 2023 का 49वां मुकाबला मुंबई इंडियंस (MI) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच चेपौक क्रिकेट स्टेडियम चेन्नई में खेला…

mi vs csk | Sach Bedhadak

MI vs CSK : आईपीएल 2023 का 49वां मुकाबला मुंबई इंडियंस (MI) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच चेपौक क्रिकेट स्टेडियम चेन्नई में खेला जा रहा है। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 139 रन बनाए है। इस मुकाबले में मथीशा पथिराना ने कमाल की गेंदबाजी की है। उन्होंने 4 ओवर में 15 रन देकर तीन विकेट चटकाए है।

मथीशा पथिराना की गेंद पर क्लीन बोल्ड
नेहल वाधेरा मुंबई की तरह से शानदार बल्लेबाजी कर रहे है, लेकिन वो मथीशा पथिराना के 17वें ओवर में की तीसरी गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। नेहल वाधेरा को कुछ समझ नहीं आया, पथिराना की यॉर्कर गेंद इतनी खतरनाक थी, जिसे नेहल वाधेरा रोकने में असफल रहे। वो गेंद सीधी गिल्लियों में घुस गई। इसके बाद वो 20 ओवर की पहली गेंद पर अरशद खान और चौथी गेंद पर ट्रिस्टन स्टब्स को पवेलियन भेज दिया।

यह खबर भी पढ़ेंं:- CSK vs LSG: रवींद्र की फिरकी का जादू, चकराया मार्कस स्‍टोइनिस का माथा, देखें Video

pathirana 1 | Sach Bedhadak

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

नेहल वाधेरा के क्लीन बोल्ड का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे है। इसके साथ ही मथीशा पथिराना की सटीक यॉर्कर की जमकर तारीफ कर रहे है। मुंबई इंडियन के खिलाफ मथीशा पथिराना ने कमाल की गेंदबाजी की है। उन्होंने इस मुकाबले में 3 विकेट चटकाए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *