जोधपुर में युवक-युवती तालाब में डूबे, एक को बचाने के चक्कर दोनों की मौत

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में दुखद घटना सामने आई है। तालाब में डूबने से युवक और युवती सहित दो लोगों की मौत हो गई। एक…

New Project 2023 05 06T185416.880 | Sach Bedhadak

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में दुखद घटना सामने आई है। तालाब में डूबने से युवक और युवती सहित दो लोगों की मौत हो गई। एक साथ दो लोगों की मौत से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शवों को पानी से बाहर निकालकर और पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए। यह घटना पुलिस कमिश्नरेट के झंवर थाना क्षेत्र के धवा गांव के पास तालाब की है।

झंवर थाना पुलिस ने बताया कि शनिवार दोपहर को एक युवक और युवती के तालाब में डूबने की जानकारी मिली। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दाऊलाल मालवीय गोताखोर टीम की मदद से दोनों को पानी से बाहर निकाला। मृतक युवक की पहचान लालाराम पुत्र मांगाराम निवासी कुड़ी पुलिस थाना पचपदरा और गुड्डी उर्फ काली पुत्री शिवजीराम जाति जोगी निवासी समदड़ी के तौर पर हुई।

हादसे को लेकर मृतकों का परिजनों ने बताया कि लालाराम और गुड्डी तालाब के किनारे कपड़े धो रहे थे। उसी दौरान लालाराम की पेंट पानी में गिर गई। उसे वापस लेने के प्रयास में गुड्डी गड्डे में गिर गई। गुड्डी को पानी में डूबता देख उसे बचाने के लिए लालाराम ने तालाब में छलांग लगा दी। एक-दूसरे को बचाने के प्रयास में दोनों पानी में डूब गए।

लालाराम के चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे, लेकिन तैरना नहीं आने के कारण दोनों को बचा नहीं पाए। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

(इनपुट- गिरीश दाधीच)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *