क्राइम ब्रांच पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 20.5 किलो हेरोइन की बरामद

जयपुर। राजस्थान पुलिस की क्राइम ब्रांच को शनिवार के दिन बड़ी सफलता हाथ लगी है। राजस्थान पुलिस ने एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्कर गिरोह का पर्दाफाश…

New Project 2023 05 06T194257.891 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजस्थान पुलिस की क्राइम ब्रांच को शनिवार के दिन बड़ी सफलता हाथ लगी है। राजस्थान पुलिस ने एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्कर गिरोह का पर्दाफाश किया है। क्राइम ब्रांच के एडीजी दिनेश एमएन के निर्देशन में बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। क्राइम ब्रांच टीम ने तस्कर भूटा सिंह की गिरफ्तारी से जुड़े प्रकरण में बड़ी कार्रवाई की। क्राइम ब्रांच टीम ने तस्कर भूटा सिंह की निशानदेही पर पुलिस ने हेराइन बरामद की है। क्राइम ब्रांच ने 11 पैकेट हेरोइन की बरामद किए है। पुलिस ने जब्त की गई हेरोइन की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 95 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

3 मई को पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया था। वहीं अब इनकी निशानदेही पर करोड़ों रुपए की हेराइन बरामद की है। क्राइम ब्रांच ने अब तक 20.5 किलो हेरोइन बरामद की है। बताया जा रहा है कि पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए करोड़ों रुपए की हेरोइन सप्लाई की गई थी। पुलिस ने तीन अरोपियों को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ की। पुलिस की पूछताछ में आरोपी भूटासिंह ने कई बड़े खुलासे किए। अरोपी भूटासिंह ने बताया कि पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए हेरोइन की सप्लाई की गई थी। जिसके बाद क्राइम ब्रांच ने करोड़ों रुपए की हेरोइन बरामद की है।

बता दें कि श्रीगंगानगर जिले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नशे की बड़ी खेप पकड़ी है। अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने हेरोइन के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया। तीनों तस्कर के कब्जे से जप्त की गई 470 ग्राम हेरोइन की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग 2 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

वहीं शनिवार को राजस्थान पुलिस के क्राइम ब्रांच के एडीजी दिनेश एमएन के निर्देशन में कार्रवाई को अंजाम दिया गया। क्राइम ब्रांच, जैसलमेर और गंगानगर पुलिस ने पूरी कार्रवाई को अंजाम दिया। डीआईजी क्राइम के राहुल प्रकाश की मॉनिटरिंग में ही पूरी कार्रवाई हुई।

यह भी पढ़ें

श्रीगंगानगर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ रुपए की हेरोइन साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नशे की बड़ी खेप पकड़ी है। अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 470 ग्राम हेरोइन के साथ तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है। तीनों तस्कर के कब्जे से जप्त की गई 470 ग्राम हेरोइन की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग 2 करोड़ रुपए बताई जा रही है। (पूरी खबर पढ़े)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *