राजस्थान आकर जनता के लिए बड़ी घोषणा करें पीएम मोदी, तभी मानेंगे सार्थक-सीएम गहलोत

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शुक्रवार शाम को सीएमआर पहुंचे। सीएम गहलोत ने प्रेस वार्ता कर कहा, मैं 3 दिन कर्नाटक में रहा। कर्नाटक में कांग्रेस…

New Project 2023 05 06T203854.394 | Sach Bedhadak

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शुक्रवार शाम को सीएमआर पहुंचे। सीएम गहलोत ने प्रेस वार्ता कर कहा, मैं 3 दिन कर्नाटक में रहा। कर्नाटक में कांग्रेस के पक्ष में अच्छा माहौल है। कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार बन रही है। सीएम गहलोत ने कहा, आज कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे परिवार को डराया, धमकाया जा रहा है। इससे आज देश का लोकतंत्र खतरे में है। बीजेपी देश में चीन जैसे हालात बनाना चाहती है। आने वाला समय बहुत खराब आने वाला है। पूरे मामले पर चुनाव आयोग भी मौन है। एक विद्वान ने इस पूरे घटनाक्रम की ‘गटर’ से तुलना की है।

हमारे राज्य के विधायक हैं मदन दिलावर। जो खड़गे जी की मौत की कामना कर रहे हैं। यह भाषा बीजेपी वाले ही कर सकते हैं। मदन दिलावर के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हो गई है। हालांकि, पुलिस उनके घर गई तो वो भाग गए। ऐसी भाषा सिर्फ बीजेपी की ही हो सकती है। बीजेपी-आएसएस ऐसे बयानों को सही मानती है तो आगे बढ़कर कहती क्यों नहीं ? इनके लिए ऐसे खतरनाक बयान अगर सही हैं तो बीजेपी को खुलकर सामने आना चाहिए।

सीएम गहलोत ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस घटना पर कुछ नहीं बोले। पीएम मोदी ने ये तक नहीं कहा कि हम मामले की जांच कर रहे है। मैं समझता हूं देश में गंभीर हालात बनते जा रहे है। अब भी अगर देशवासी, प्रदेशवासी और मीडिया बहुत बड़ी भूमिका निभा रहे है। सभी लोग हिम्मत दिखा रहे है। ये सवाल चुनाव जीतना और हारने का अब समय नहीं है। अब जो हालात बन गए है और जिस प्रकार से 9 सालों से शासन चल रहा है।

पीएम मोदी कहते है कि कांग्रेस मुक्त भारत बना दो और एक पार्टी शासन बना दो। अगर आप कांग्रेस को मुक्त करने की बात करते है तो इसका मतलब है कि आप एक पार्टी शासन करते है तो वो और भी खतरनाक है। देश में हालात रसिया और चाइना जैसे हालात हो जाएंगे। इन हालातों में देश का विकास नहीं हो सकता। अगर हम देश के लिए चर्चा नहीं करेंगे तो आने वाले समय में हालात बदतर हो जाएंगे।

बीजेपी का एजेंडा फिक्स, उसको लेकर वो आगे बढ़ रहे

बीजेपी वालों का एजेंडा फिक्स है, उसको लेकर वो आगे बढ़ते जा रहे है। चिंता देश और प्रदेश को होनी चाहिए। वो सही को सही और गलत को गलत कहे। अगर वो सही है तो वो बाहर आकर कहे। अगर बीजेपी गलत कर रहे तो इसके लिए आवाज उठाए। मौन धारण करना खतरनाक रहता है। जितने भी लोग है चाहे साहित्यकार, लेखक या मीडिया हो उन सभी को गलत के खिलाफ बोलना चाहिए। अगर आप गलत के लिए नहीं बोलोगे तो जनता समझ नहीं पाएगी।

सीएम गहलोत बोले, पीएम को आज रात ही 2 पत्र लिख रहा हूं

सीएम गहलोत ने कहा, आज रात को ही प्रधानमंत्री मोदी को दो पत्र लिखकर भेज रहा हूं। इसमें मारवाड़ जंक्शन से कामली घाट रेलवे लाइन ब्रॉडगेज हो। ईआरसीपी को लेकर भी हम कई पत्र लिख चुके हैं। सीएम गहलोत ने कहा, पीएम मोदी राजस्थान दौरे पर आ रहे है। राजस्थान में आकर कोई बड़ी घोषणा करें तब ही उनका आना सार्थक होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *