Urfi Javed के फैशन का जादू चला, हाथ लगी एकता कपूर की बड़ी फिल्म, बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू!

बोल्डनेस की क्वीन उर्फी जावेद जल्द ही बड़े पर्दे पर अभिनय करती दिखाई देंगी। कहा जा रहा है कि उर्फी जावेद जल्द ही एक एकता कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘लव सेक्स और धोखा 2’ से फिल्मी दुनिया में अपना डेब्यू करने जा रही हैं।

Urfi Javed 11 | Sach Bedhadak

मुंबई। अपने फैशन के लिए इंटरनेट सेंसेशन बनी उर्फी जावेद (Urfi Javed) ऐसी लाइमलाइट में छाई कि वह टीवी और फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर को भी भा गईं। सोशल मीडिया पर खबरें आ रही है कि बोल्डनेस की क्वीन उर्फी जावेद जल्द ही बड़े पर्दे पर अभिनय करती दिखाई देंगी। कहा जा रहा है कि उर्फी जावेद जल्द ही एक एकता कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘लव सेक्स और धोखा 2’ से फिल्मी दुनिया में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। हालांकि, अभी एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है। ना ही उर्फी जावेद ने इस प्रोजेक्ट को लेकर अभी तक अपनी तरफ से कोई कन्फर्मेशन दी है।

यह खबर भी पढ़ें:-फ्लॉप फिल्मों का असर, अक्षय कुमार ने की फीस में भारी कटौती, जानिए ‘OMG 2 ‘ के लिए कितनी फीस ली

एकता कपूर की फिल्म में लीड रोल निभाएंगी उर्फी!

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा 2’ की टीम ने उर्फी जावेद संपर्क साधा है। रिपोर्ट की मानें तो उर्फी से जुड़े एक सोर्स का कहना है कि उर्फी से ‘लव सेक्स और धोखा 2’ के लिए कॉन्ट्रेक्ट किया गया है क्योंकि वह फिल्म में लीड किरदार में एकदम फिट बैठती हैं। इस फिल्म को उर्फी अपने बॉलीवुड डेब्यू के तौर पर ले सकती हैं। एकता कपूर की अपकमिंग फिल्म से उर्फी का नाम जुड़ते ही सोशल मीडिया पर उनका एक अलग ही क्रेज बन गया है।

Urfi Javed 12 | Sach Bedhadak

यह खबर भी पढ़ें:-Bigg Boss OTT2 : कौन है Elvish Yadav जिसकी एंट्री से मचा धमाल, जानिए

2024 में रिलीज होगी ‘LSD 2’!

बता दें कि एकता कपूर की फिल्म ‘लस, सेक्स धोखा’ के सीक्वल का पोस्टर हाल ही में सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया था। पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा था-‘गुलाब और चॉकलेट अब किसकी जरूरत है, जब आपके पास लाइक्स और रीपोस्ट हैं।’ कैमरे के जमाने से इंटरनेट के जमाने के प्यार तक वैलेंटाइन पर अपना पॉइजन खुद चुनें…लव सेक्स और धोखा, 16 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। एलएसडी 2 का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया है और एकता कपूर के प्रोड्क्शन हाउस तले बनी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *