रेखा को बॉलीवुड में ब्रेक देने वाले फिल्म मेकर का निधन, आज होगा अंतिम संस्कार

बॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्माता और दिग्गज एक्टर ने फिल्मी दुनिया के अलविदा कह दिया है। दरअसल, फेमस फिल्म निर्माता कुलजीत पाल (Kuljeet Pal) का 90 साल की उम्र में निधन हो गया है।

Kuljeet pal | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। बॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्माता और दिग्गज एक्टर ने फिल्मी दुनिया के अलविदा कह दिया है। दरअसल, फेमस फिल्म निर्माता कुलजीत पाल (Kuljeet Pal) का 90 साल की उम्र में निधन हो गया है। एक्टर के निधन की सूचना पाकर बॉलीवुड में दुख की लहर दौड़ पड़ी है। कुलजीत को खोने से इंडस्ट्री के लोग काफी दुखी हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Ileana D’Cruz का प्रेग्रेंसी की वजह से हुआ ऐसा हाल, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बताई सच्चाई

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कुलजीत पाल पिछले काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। बता दें कि 24 जून को दिल का दौरा पड़ने से एक्टर का निधन हो गया। इस बात की जानकारी उनके मैनेजर संजय बाजपेयी ने साझा की है। उन्होंने बताया कि कुलजीत जी को दिल का दौरा पड़ा था। वे कुछ वक्त से बीमार चल रहे थे।

रेखा को इंडस्ट्री में लाने में था कुलजीत का हाथ

आपको बता दें कि सदाबहार अभिनेत्री रेखा को बॉलीवुड में लाने में दिवंगत अभिनेता कुलजीत पाल का बड़ा हाथ रहा था। उन्होंने ही रेखा को ब्रेक दिया था। हालांकि, किन्हीं कारणों के चलते रेखा की फिल्म रिलीज नहीं हो पाई थी। कुलजीत ने अपने कॅरियर में अर्थ, आज, परमात्मा, दो शिकारी और आशियाना जैसी कई बेहतरीन फिल्में की हैं। वहीं कुछ फिल्में फ्लॉप भी रही हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-रिया चक्रवर्ती का 3 साल बाद छलका दर्द, बोलीं-‘मुझ पर कई नामों का लेबल लगाया गया’

आज होगा अंतिम संस्कार

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 25 जून को फिल्म मेकर कुलजीत पाल का अंतिम संस्कार किया जाएगा। वहीं, 29 जून को शाम को उनके लिए प्रार्थना सभा का भी आयोजन किया जाएगा। इस दौरान कई बॉलीवुड सितारे भी आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *