जयपुर में दोस्ती कर युवती से दरिंदगी, आरोपी ने फ्लैट में बंधक बनाकर किया देहशोषण

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने दोस्ती कर प्रेमजाल में फंसा कर उसके साथ रेप…

New Project 2023 06 25T132736.449 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने दोस्ती कर प्रेमजाल में फंसा कर उसके साथ रेप किया। विरोध करने पर आरोपी युवक ने उससे शादी का वादा किया। शादी का झांसा देकर आरोपी उसका देहशोषण करता रहा। शादी का दबाव बनाने पर आरोपी युवक ने टालने लगा। शादीशुदा होने का पता चलने पर आरोपी ने फ्लैट पर बंधक बना लिया। पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ मानसरोवर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि मानसरोवर निवासी एक युवती (32) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि करीब 10 साल पहले उसकी मुलाकात दीपक शाह से हुई थी। बातचीत के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई। दोस्ती होने पर आरोपी दीपक शाह ने युवती को प्रेम जाल में फंसाकर उसके साथ रेप किया। युवती के विरोध करने पर आरोपी दीपक ने उससे शादी करने का वादा किया। शादी का झांसा देकर आरोपी दीपक उसका देह शोषण करता रहा।

करीब 5 साल बाद उसकी पत्नी के फ्लैट पर आने पर दीपक के शादीशुदा होने का पता चला। पत्नी से तलाक का केस चलने की बात कहकर आरोपी उसका देह शोषण करता रहा। बार-बार दबाव बनाने पर टालमटोल कर आरोपी ने शादी भी नहीं की। इस दौरान आरोपी दीपक से दूरी बनाकर युवती ने शादी के लड़का ढूंढना शुरू किया।

इस बारे में पता चलने पर आरोपी दीपक ने युवती को फ्लैट पर मिलने के लिए बुलाया। मिलने जाने पर आरोपी दीपक ने उसका मोबाइल तोड़ कर उसे फ्लैट में बंधक बनाकर लॉक कर दिया।

आरोपी दीपक ने 4 महीने तक फ्लैट पर बंधक बनाकर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। जैसे-तैसे पीड़िता आरोपी युवक के चुंगल से छुटकर घर पहुंची। जिसके बाद आरोपी युवक के खिलाफ मानसरोवर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *