हनीमून मनाने मनाली की खूबसूरत वादियों में पहुंचे करण देओल और द्रिशा आचार्य, सामने आई तस्वीर हुई वायरल

अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल ने द्रिशा आचार्य से 18 जून को शादी रचाई थी। अब यह कपल मनाली की खूबसूरत वादियों में हनीमून मना रहा है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

Karan Deol | Sach Bedhadak

मुंबई। अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल ने द्रिशा आचार्य से 18 जून को शादी रचाई थी। अब यह कपल मनाली की खूबसूरत वादियों में हनीमून मना रहा है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इसकी जानकारी खुद करण देओल ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में दी है। बता दें कि करण की शादी में बॉलीवुड के गेस्ट का जमावड़ा लगा था। शादी के फंक्शन 16 से 18 जून तक चले थे। इस दौरान शादी समारोह की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे।

यह खबर भी पढ़ें:-श्रीदेवी की बेटी को बॉलीवुड डेब्यू से पहले हुआ ‘प्यार’, 22 की उम्र में जाह्नवी कपूर से आगे निकलीं

मनाली निकले करण और द्रिशा

करण देओल में अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाई है, जिसमें वह द्रिशा के साथ मनाली की खूबसूरत वादियों में एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में इस कपल के बैकग्राउंड में झरने बह रहे हैं और खूबसूरत पहाड़ियां दिखाई दे रही हैं। करण और द्रिशा की ये तस्वीर आते ही सोशल मीडिया पर छा गई है। इन तस्वीरों में करण ने ब्लू टी शर्ट और मैचिंग ट्रैक पैंट कैरी किया है। वहीं, उनकी वाइफ द्रिशा जैकेट के साथ मैचिंग लेगिंग में दिखाई दे रही हैं। इस कपल के फैंस उनकी हनीमून की तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-बेटे अरहान खान ने फैशन में दी Malaika Arora को टक्कर, बेहद कूल अंदाज में आए नजर

कैसे हुआ था करण को द्रिशा से प्यार

बता दें कि करण और द्रिशा एक-दूसरे को तब से जानते हैं जब वे बच्चे थे। पहले दोनों अच्छे दोस्त थे और यही दोस्ती समय से साथ प्यार में तब्दील हो गई। इसके बाद दोनों एक-दूसरे को डेट किया और अब दोनों ने सात फेरे ले लिए हैं। फिलहाल करण का परिवार खूब चर्चा में है। पहले करण की शादी को लेकर तो अब सनी देओल अपनी आगामी फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर चर्चा में हैं। इस मूवी में सनी के अपोजिट अभिनेत्री अमीषा पटेल लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म 11 अगस्त, 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। इस फिल्म का सनी के फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *