अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या को लगाई डांट, बोले-‘आराध्या जैसी हरकत करना बंद करो’, वीडियो वायरल

मेगास्टार अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

amitabh bachchan 2 | Sach Bedhadak

मुंबई। मेगास्टार अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ऐश्वर्या एक्ट्रेस होने के साथ-साथ साल 1974 की मिस वर्ल्ड भी हैं। अभिनेता अभिषेक बच्चन की पत्नी और बिग बी और जया बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय एक बेटी आराध्या बच्चन की मां हैं। वायरल हो रहे वीडियो में ऐश्वर्या राय मीडिया के सामने बिग बी को चिल्लाते हुए गले लगा रही हैं और कहती है यह सर्वश्रेष्ठ हैं। इस दौरान अतिमाभ बहुत की विनम्रता से ऐश्वर्या राय को डांट लगाते हुए कहते हैं कि आराध्या जैसी हरकत करना बंद करो। लेकिन इसके बावजूद ऐश्वर्या ने एक बार फिर अमिताभ के गले लग गईं। यह मोमेंट बहुत ही इमोशनल है।

This is hard to watch no matter how many times you’ve seen it
by u/okay177 in BollyBlindsNGossip

यह खबर भी पढ़ें:-सोमी अली खान को आई 1974 की फिल्म ‘यार गद्दार’ की याद, बोलीं-‘मैं इतनी थक जाती थी…!’

जन्मदिन पर किया था इमोशनल पोस्ट

हर साल ऐश्वर्या राय अपने ससुर अमिताभ बच्चन के जन्मदिन से पूर्व इमोशनल पोस्ट शेयर करती हैं। पिछले जन्मदिन पर ऐश्वर्या ने एक प्यारी तस्वीर शेयर कर अमिताभ बच्चन को बर्थडे विश किया। इस फोटो में अमिताभ बच्चन और आराध्य बच्चन एक-दूसरे को हग कर रहे हैं। इस शेयर को शेयर करते ऐश्वर्या ने कैप्शन में लिखा था-‘हैप्पी बर्थडे डियरेस्ट डार्लिंग दादाजी मैं आपको हमेशा आगे भी प्यार करती रहूंगी।’

यह खबर भी पढ़ें:-पार्ट-1 हुई ब्लॉकबस्टर, अब सीक्वल से कटा अक्षय कुमार का पत्ता, इस हीरो की होगी एंट्री

बता दें कि हाल ही अमिताभ बच्चन चोट से रिकवर हुए हैं जो उन्हें अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के दौरान लगी थी। उन्हें दाहिने पैर की पसलियों में चोट लगी थी। नाग अश्विन की इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और प्रभास मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 12 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वहीं ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘पोन्नियन सेल्वन 2’ रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *