रियलमी लेकर आया है 11 हजार से कम कीमत में बड़ी स्क्रीन, धांसू कैमरा और तगड़ी बैटरी वाला स्मार्टफोन

अगर आप भी कम पैसे जबरदस्त फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीदने की फिराक में हैं तो रिलयमी लेकर आया है 11 हजार रुपए से कम कीमत में धांसू स्मार्टफोन।

realme narzo n55 | Sach Bedhadak

अगर आप भी कम बजट में अच्छा स्मार्टफोन खरीदने की फिराक में हैं तो रियलमी लेकर आया एक सस्ता, टिकाऊ और मजबूत स्मार्टफोन। दरअसल, रियलमी ने अपना नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च किया, जो Narzo सीरीज में आता है। इस फोन का नाम है Narzo N55। यह बहुत किफायती फोन है कंपनी ने इसकी कीमत 11 हजार रुपए से भी कम रखी है। फोन में बड़ी स्क्रीन, धांसू कैमरा और तगड़ी बैटरी दी गई है। आइए जानते हैं Realme Narzo N55 की कीमत और फीचर्स….!

यह खबर भी पढ़ें:-Vivo के नए क्यूट स्मार्टफोन की दीवाने हो जाएंगे आप, डिजाइन और फीचर्स ने लूटी महफिल

स्पेसिफिकेशंस

रियलमी नार्जो एन55 (Realme Narzo N55)में FHD+ रिजॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.72 इंच का लंबा IPS LCD डिस्प्ले मिलता है। फोन में मीडिया टेक हेलियो G88 SoC द्वारा संचालित है, जिसे 6GB तक LPDDR4X रैम और 128GB तक UFS 2.2 इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

कैमरा

Realme Narzo N55 के कैमरे की बात करें तो इसमें सामने की तरफ सेल्फी कैमरा के लिए पंच होल कटआउट दिया गया है, जबकि रियर में दो बड़े कैमरा मॉड्यूल हैं जो ग्लॉसी अपर हाफ पर थोड़ा ऊपर उठे हुए हैं। फोन में 64MP का प्राइमरी लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर है। वहीं सामने की तरफ 8MP का सेल्फी कैमरा है।

बैटरी

Realme Narzo N55 में 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी मिलती है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 13 OAS आधारित रियलमी यूआई, साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और चार्जिंग और डेटा ट्रांसफर के लिए यूएसबी टाइप सी पोर्ट शामिल है।

यह खबर भी पढ़ें:-OnePlus का तकड़ा ऑफर, स्मार्टफोन के साथ फ्री मिल रहा नॉर्ड बड्स

कीमत

Realme Narzo N55 की भारत में कीमत की बात करें तो 4GB + 64GB और 6GB + 128GB वैरिएंट की कीमत 10,999 रुपए और 12,999 रुपए तय की गई है। यह स्मार्टफोन दो कलर प्राइम ब्लू और प्राइम ब्लैक में उपलब्ध है। रियलमी अपने इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत 500 रुपए की छूट भी दे रहा है, जबकि 6GB मॉडल पर 1,000 रुपए की छूट मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *