दिवाली पर धूम मचाएंगे सलमान खान, ‘टाइगर 3’ का है ‘पठान’ से खास कनेक्शन

Tiger 3 Release Date: सुपरस्टार सलमान खान के फैंस को ‘टाइगर 3’ का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में सलमान खान, कैटरीना और इमरान हाशमी लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म दिवाली पर रिलीज होगी।

Salman Khan 1 | Sach Bedhadak

Salman Khan Movie Tiger 3: सलमान खान की लंबे वक्त से कोई धमाकेदार फिल्म रिलीज नहीं हुई है। अब उनकी अपकमिंग फिल्म ‘Tiger 3’ की रिलीज डेट का ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो गया है। भाईजान की पोस्ट के मुताबिक, ‘टाइगर 3’ दिवाली पर रिलीज हो सकती है। यानी इस बार दिवाली सलमान खान के नाम होने वाली है। हाल ही में फिल्म का पोस्टर जारी किया गया है जिसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ अपने हाथों में बंदूकें लिए नजर आ रहे हैं। सलमान के इस फिल्म का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है। सभी की निगाहें सलमान की फिल्म पर टिकी हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-रुबीना दिलैक के घर गूंजेगी किलकारी, जनवरी में देंगी बच्चे को जन्म, शो का ऑफर ठुकराया

‘टाइगर 3’ का पोस्टर जारी

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म ‘टाइगर 3’ का ऑफिशियल पोस्टर शेयर किया हुए इसकी रिलीज डेट का खुलासा किया है। उनकी पोस्ट के मुताबिक, ‘टाइगर 3’ दिवाली पर रिलीज होगी। पोस्टर शेयर करते हुए सलमान ने लिखा-‘आ रहा हू, दिवाली 2023 पर टाइगर 3 का जन्श्न। आपके करीबी सिनेमाघरों में।’ इसके अलावा सलमान ने बताया कि फिल्म तीन भाषाओं में रिलीज की जाएगी हिंदी, तमिल और तेलुगू में। फिल्म में कैटरीना कैफ का पुराना दमदार अवतार देखने को मिलेगा। वहीं टाइगर के तीसरे पार्ट में इमरान हाशमी बतौर विलेन बनकर सभी को चौंकाते नजर आएंगे।

यह खबर भी पढ़ें:-Sunny Deol का खुलासा…राह चलती लड़की को छेड़ा तो हो गया था बवाल, ऐसे बचाई जान

‘टाइगर 3’ का ‘पठान’ से है खास कलेक्शन

आपको बता दें कि सलमान खान ने शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में कैमियो किया था तो अब शाहरुख खान, सलमान की फिल्म ‘टाइगर 3’ में कैमियो करते नजर आएंगे। वहीं YRF के 50 साल पूरे होने की खुशी में सलमान और शाहरुख समेत कई फिल्मों का ऐलान किया गया था। टाइगर 3 भी उन्हीं फिल्मों में से एक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *