थलापति विजय की ‘LEO’ ने 11 दिन में रच दिया इतिहास, कर डाली 509 करोड़ रुपए की कमाई

leo box office collection: साउथ सुपरस्टार थलापति विजय ने की फिल्म ‘लियो’ ने बॉक्स ऑफिस पर 11 दिन में 509 करोड़ रुपए की कमाई कर इतिहास रच दिया है। वह तमिल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली चौथी फिल्म बन गई है।

thalapathy vijay | Sach Bedhadak

leo box office collection: साउथ सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म ‘लियो’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में गदर मचा रखा है। वैसे विजय थलापति का तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं और जब भी उनकी कोई फिल्म रिलीज होती जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है। फिल्म ‘LEO’ ने पहले 11 दिन में 500 करोड़ रुपए की कमाई कर एक बड़ा रिकॉर्ड सेट कर दिया है। यह फिल्म अब तक वर्ल्डवाइड 500 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर चुकी है।

यह फिल्म 19 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज हुई थी। थलापति विजय की फिल्म ‘लियो’ को ऑडियंस भर भरकर प्यार दे रही है। उनका एक्शन लोगों को खूब पसंद आ रहा है। यह वजह है कि फिल्म ने रिलीज के 11 दिन के अंदर ही 500 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया।

यह खबर भी पढ़ें:-Tejas Box Office Collection: तेजस की कमाई में दूसरे दिन आया इजाफा, धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ रही है

‘LEO’ ने सेट किया रिकॉर्ड

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, थलापति विजय की ‘लियो’ ने दुनियाभर में 29 अक्टूबर को 25 करोड़ रुपए की कमाई की है, जिसके बाद फिल्म की वर्ल्डवाइड कमाई 509 करोड़ पहुंच गई है। भारत में इस फिल्म ने 310 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। लियो 500 करोड़ की कमाई के आंकड़े को पार करने वाली चौथी तमिल फिल्म बन गई है। इससे पहले इस लिस्ट में पहले नंबर पर 2.0, दूसरे नंबर पर पीएस 1 और तीसरे नंबर पर जेलर है।

250 करोड़ के बजट में बनी है ‘लियो’

थलापति विजय की ‘लियो’ का डायरेक्शन लोकेश कनगराज ने किया है। विजय के साथ इस फिल्म में साउथ की मशहूर अभिनेत्री तृषा कृष्णन दिखी हैं। संजय दत्त भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। वो फिल्म के मेन विलेन के तौर पर नजर आए हैं। उनका किरदार, उनका लुक भी लोगों को खूब पसंद आया। यह करीब 250 से 300 करोड़ के बजट में बनी है। हालांकि सिर्फ 11 दिन में ही विजय की फिल्म ने लगभग बजट की 2 गुणा कमाई कर ली और ये सिलसिला अब भी जारी है।

यह खबर भी पढ़ें:-Dunki First Review Out : Shahrukh Khan लगाएंगे हैट्रिक, पठान, जवान के बाद ये मूवी होगी