रुबीना दिलैक के घर गूंजेगी किलकारी, जनवरी में देंगी बच्चे को जन्म, शो का ऑफर ठुकराया

एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ की बजाय पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। बीते दिनों खबरें आई थी कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं और साल 2024 की शुरुआत में बच्चे को जन्म दे सकती हैं।

rubina dilaik | Sach Bedhadak

Rubina Dilaik: एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ की बजाय पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। बीते दिनों खबरें आई थी कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं और साल 2024 की शुरुआत में बच्चे को जन्म दे सकती हैं। हालांकि, अब तक एक्ट्रेस या उनके पति अभिनव शुक्ला की तरफ से इस खबर पर कुछ नहीं कहा गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल के एक करीबी के मुताबिक एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को 4 महीने बीत चुके हैं। अगले साल की शुरुआत में उनकी डिलीवरी होनी है।

हालांकि, कपल अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना चाहता है, इसलिए रुबीना दिलैक अपनी प्रेग्नेंसी को लाइमलाइट से दूर रखना चाह रही हैं। फिलहाल वह अपनी लाइफ के इस फेज को एन्जॉय कर रही हैं। लाइमलाइट से दूर रहने के लिए ही रुबीना और उनके पति अभिनव शुक्ला लॉन्ग वेकेशन पर यूएस गए हैं, जहां दोनों अच्छा वक्त बिता रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Sunny Deol का खुलासा…राह चलती लड़की को छेड़ा तो हो गया था बवाल, ऐसे बचाई जान

मैटरनिटी क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुई थीं रुबीना

रुबीना की प्रेग्नेंसी खबरें उस समय मीडिया में छा गई जब वह मेटरनिटी क्लिनिक की बिल्डिंग के बाहर स्पॉट हुई थीं। इसके अलावा रुबीना ने 26 अगस्त को अपने बर्थडे की फोटोज शेयर कीं। तस्वीरों में एक्ट्रेस का बेली बंप नजर आ रहा है, जिसे देखने के बाद एक बार फिर रुबीना की प्रेग्नेंसी के कयास और तेज हो गए हैं।

रुबीना ने ठुकराया सीरियल

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रुबीना के करीबी सोर्स का कहना है कि उन्हें कुछ समय पहले एक टीवी शो ऑफर हुआ था, लेकिन उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के चलते शो को रिजेक्ट कर दिया था। रुबीना अपनी लाइफ में इस फेज को एन्जॉय करना चाहती हैं, इसलिए काम और लाइमलाइट से दूर हैं। इतना ही नहीं वह फिलहाल अपने दोस्तों और करीबियों से भी मुलाकात नहीं कर रही हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-“बिग बॉस” और “द कपिल शर्मा” में जाने की अटकलों पर सीमा हैदर ने क्या कहा, देखें

2018 में अभिनव के साथ लिए थे 7 फेरे

रुबीना ने साल 2018 में अभिनव शुक्ला के साथ 7 फेरे लिए थे। शादी के कुछ समय बाद दोनों के बीच मनमुटाव की खबरें सामने आई थीं। हालांकि, फिर दोनों बिग बॉस सीजन 14 में साथ नजर आए थे। दोनों की बात तलाक तक पहुंच गई थी, लेकिन दोनों एक अपने रिश्ते को एक मौका देने फैसला किया। अब दोनों के बीच सबकुछ ठीक चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *