‘ISRO के वैज्ञानिक मोदी जी को सूर्यलोक ले जाएं’…लालू यादव का PM पर नुकीला तंज

लालू प्रसाद यादव ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है.

sb 1 2023 09 01T170016.042 | Sach Bedhadak

INDIA Alliance Meeting: देश में 2024 में होने वाले लोकसभा चुनावों को लेकर विपक्षी दलों का 3 दिन लंबा मंथन खत्म हुआ जहां विपक्षी गठबंधन इंडिया गुट की तीसरी बैठक शुक्रवार को मुंबई में पूरी हुई. वहीं मीटिंग के बाद गठबंधन के तमाम नेताओं ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जहां आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा.

लालू ने कहा कि पीएम ने देश को धोखा दिया है जहां जब सरकार बनी थी तो विदेशों में जमा धन को भारत वापस लाने वादा किया था और खातों में 15-15 लाख डालने का वादा किया था लेकिन 9 साल बाद भी कुछ नहीं आया.

वहीं लालू ने अपने चिर परिचित अंदाज में तंज कसते हुए आगे कहा कि इसरो के चंद्रयान मिशन के लिए वैज्ञानिकों की तारीफ होनी चाहिए और मेरी वैज्ञानिकों से अपील है कि वह पीएम मोदी को ‘चंद्रलोक’ के बजाए ‘सूर्यलोक’ लेकर जाएं.

कहां गए खातों में आने वाले 15 लाख?

वहीं लालू यादव ने कहा कि बीजेपी के लोग झूठ फैलाकर सत्ता में आ गए हैं. उन्होंने कहा कि सरकार बनने से पहले मोदी जी ने कहा था कि वह स्विस बैंक से पैसा लाकर सभी लोगों के खाते में 15-15 लाख जमा करवाएंगे लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. लालू ने आगे कहा कि बीजेपी के इस वादे से हम भी झांसे में आ गए और मैंने और मेरी पत्नी सहित हमारे पूरे परिवार ने 11 खाते खुलवा लिए.

‘मोदी को सूर्य लोक पहुंचाओ’

वहीं लालू यादव ने हाल में इसरो की ओर से भेजे गए चंद्रयान की सफलता को लेकर कहा कि इस सफलता के लिए भारत के वैज्ञानिकों का दुनिया भर में नाम हो रहा है और वैज्ञानिकों की ही तारीफ होनी चाहिए. वहीं उन्होंने आगे कहा कि हम देश के वैज्ञानिकों से अपील करते हैं कि मोदी जी को चंद्रलोक नहीं बल्कि सूर्यलोक पर पहुंचाओ जिससे कि दुनियाभर में मोदी जी का नाम हो जाए.

देश आगे कहां बढ़ रहा है?

वहीं लालू ने आगे कहा कि वर्तमान में देश में अल्पसंख्यकों के हालात ठीक नहीं है और गरीबी, मंहगाई लगातार बढ़ रही है. उन्होंने आगे कहा कि हमने शुरू से ही बीजेपी हटाओ देश बचाओ की नीति पर काम किया है और इस गठबंधन में हम सभी दल इसलिए ही एकजुट हुए हैं कि जिससे हम याद दिला सकें कि इन लोगों ने कितने झूठ बोले थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *