बेटी के ब्रॉयफ्रेंड के साथ भागने पर आगबबूला पिता, गांव में बंटवाए शोक-संदेश…मृत्यु भोज भी रखा

भीलवाड़ा में एक लड़की के अपने प्रेमी के साथ भाग जाने के बाद उसके पिता ने शोक संदेश छपवा दिए.

bhilwara news | Sach Bedhadak

भीलवाड़ा: राजस्थान के भीलवाड़ा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां सोशल मीडिया में एक अनोखा संदेश वायरल हो रहा है जिसके मुताबिक परिजनों ने अपनी बेटी के जिंदा होने के बावजूद उसकी मौत की मुनादी करवाई है और गांव में मृत्यु भोज के लिए समाज को बुलावा भेजा है. बताया जा रहा है कि बेटी ने प्रेमी के साथ रहने की जिद कर ली और वह घर छोड़कर चली गई जिसके बाद इस बात से नाराज होकर पिता ने यह कदम उठाया. अब यह शोक संदेश सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

इस मामले के मुताबिक जिले के हमीरगढ़ थाना प्रभारी भंवर लाल चौधरी का कहना है कि बीते 15 दिन पहले एक लड़की के पिता ने थाने में अपनी बेटी के लापता होने की रिपोर्ट दी थी और शहर के सदर थाने में एक लड़के के भी गुमशुदगी की शिकायत दी गई.

पुलिस के मुताबिक लापता युवती की सगाई उसके प्रेमी के साथ हुई थी लेकिन कुछ समय बाद दोनों का रिश्ता टूट गया, पर लड़की युवक से शादी करना चाहती थी जिसके बाद वह घर छोड़कर प्रेमी के साथ चली गई.

letter | Sach Bedhadak

लड़की ने माता-पिता को नहीं पहचाना

दरअसल जिले के रतनपुरा गांव में एक लड़की अपने प्रेमी के साथ भाग गई जिसके बाद उसके नाराज परिजनों ने पहले उसके लापता होने की शिकायत दी और बाद में जब पुलिस ने लड़की को ढूंढ लिया तो लड़की ने अपने माता-पिता को पहचानने से साफ मना कर दिया और पुलिस के सामने ही प्रेमी के साथ रहने की इच्छा जाहिर की.

इसके बाद लड़की के पिता खासे नाराज हो गए और उन्होंने अपनी बेटी को मृत मानते हुए शोक संदेश छपवा दिए. पिता के शोक संदेश छपवाते ही वह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया.

वायरल हो गया शोक संदेश

वहीं लड़की के परिजनों ने शोक संदेश में लिखा है कि 1 जून 2023 को उनकी बेटी का स्वर्गवास हो गया जिसके बाद 13 जून 2023 को सुबह 9 बजे मृत्यु भोज का कार्यक्रम रखा गया है. इधर सोशल मीडिया पर लोग इस शोक संदेश को देखकर अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *