जैसलमेर में 3 साल की मासूम से हैवानियत, आरोपी मजदूर ने बच्ची को खेत में ले जाकर किया रेप

जैसलमेर। राजस्थान के जैसलमेर में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां तीन साल की मासूम बच्ची दोपहर में अपने घर…

New Project 2024 02 05T105639.217 | Sach Bedhadak

जैसलमेर। राजस्थान के जैसलमेर में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां तीन साल की मासूम बच्ची दोपहर में अपने घर के बाहर खेल रही थी। वहीं पास ही काम कर रहे एक मजदूर ने बच्ची को धोखे से अपने साथ खेलने के बहाने ले गया और उस मासूम के साथ दुष्कर्म किया।

परिजनों को बच्ची के घर के बाहर नहीं दिखी तो उन्होंने इधर-उधर तलाश की। परिजनों को घर से थोड़ी दूर पर बच्ची बेहोशी की हालत में मिली। घटना के बाद परिजन पीड़ित मासूम बच्ची को नाचना अस्पताल लेकर गए। जहां से बच्ची को पोकरण रेफर कर दिया। इसके बाद पीड़ित मासूम के परिजनों ने नाचना थाने में रिपोर्ट दी है। पुलिस ने मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को डिटेन कर लिया है। यह घटना जैसलमेर के नाचना थाना क्षेत्र में रविवार दोपहर की है।

पुलिस ने बताया कि नाचना थाने में पीड़ित बच्ची के परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। परिजनों ने शिकायत में बताया कि पीड़िता का घर खेत में बना हुआ है। पास ही के एक खेत में मध्यप्रदेश निवासी संग्राम सिंह मजदूरी करता है। आरोप है कि रविवार दोपहर को बच्ची घर के आगे खेल रही थी। इसी दौरान पास के खेत में मजदूरी कर रहा आरोपी संग्राम सिंह वहां आया और बच्ची को धोखे से अपने साथ खेलने के बहाने ले गया।

बेहोशी की हालत में मिली बच्ची

इसके बाद आरोपी संग्राम सिंह ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। कुछ देर बाद जब बच्ची के परिजनों ने बाहर देखा तो बच्ची गायब थी, जिसके बाद परिजनों ने उसे इधर-उधर ढूढ़ना शुरु किया। काफी देर तक तलाश करने के बाद बच्ची घर से थोड़ी दूर पर बेहोशी की हालत में मिली। परिजन बेहोशी की हालत में बच्ची को नाचना अस्पताल लेकर गए। जहां से उसे पोकरण रेफर कर दिया। बच्ची के साथ अनहोनी होते देख परिजनों ने नाचना थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए त्वरित कार्रवाई करते हुए रविवार शाम को आरोपी संग्राम सिंह को डिटेन कर लिया है।

माता पिता के संरक्षण में है बच्ची

नाचना सीओ अली मोहम्मद ने बताया कि 3 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने पीड़ित बच्ची का मेडिकल करवा लिया गया है। बच्ची का इलाज पोकरण के उप जिला चिकित्सालय में चल रहा है। वो अपने माता पिता के संरक्षण में है। दुष्कर्म के मामले में अनुसंधान लगातार जारी है।