Lust Stories 2 का ट्रेलर आउट, तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की रोमांटिक कमेस्ट्री ने जीता लोगों का दिल

नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली वेब सीरीज Lust Stories 2 का टीजर के बाद ट्रे्लर रिलीज हो गया है, जो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

Lust Stories 2 trailer | Sach Bedhadak

मुंबई। नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली वेब सीरीज Lust Stories 2 का टीजर के बाद ट्रे्लर रिलीज हो गया है, जो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। इसमें काजोल, कुमुद मिश्रा, अमृता सुभाष, अंगद बेदी, मृणाल ठाकुर, तमन्ना भाटिया, विजय वर्मा, तिलोतमा शोम और नीना गुप्ता जैसे सितारे नजर आ रहे हैं। आइए जानते हैं Lust Stories 2 के ट्रेलर में क्या है खास।

यह खबर भी पढ़ें:-Dipika Kakar ने दिया बेटे को जन्म, पति शोएब इब्राहिम ने यूं दी गुड न्यूज

ट्रेलर आउट

नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली वेब सीरीज Lust Stories 2 का यूट्यूब पर ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसमें सबसे पहले नीना गुप्ता नजर आ रही हैं। नीना कहती हुई सुनाई दे रही है कि शरीर में एक माउंट फौजी की ज्वाला होती है, जिसके फूटने से ही संतुष्टी मिलती है। इसके तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं। दोनों की रोमांटिक कमेस्ट्री देखकर इस वेब सीरीज के फैंस पानी-पानी हुए जा रहे हैं। ट्रेलर को देखने के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि सभी की नजरें इस कपल के रोमांस पर टिकी रहेंगी। इस ट्रेलर में देखने को मिलता है कि काजोल अपने पति की हरकतों से परेशान होकर काम वाली को घर से भगा देती हैं। 1 मिनट और 32 सेकंड के इस ट्रेलर को देख लोग एक्साइटेड हो गए हैं। अब सभी को इस सीरीज के स्ट्रीम होने का बेसब्री से इंतजार है।

यहां देखें Lust Stories 2 का ट्रेलर

29 जून को स्ट्रीम होगी Lust Stories 2

Lust Stories 2 का प्रीमियर 29 जून को नेटफ्लिक्स पर होने वाला है। इस वेब सीरीज में 4 कहानियां दिखाई जाएंगी। वेब सीरीज को अमित रविंदरनाथ शर्मा, कोंकणा सेन शर्मा, आर. बाल्की और सुजॉय घोष ने डायरेक्ट किया है। इसके पहले पार्ट को लोगों ने भर-भरकर प्यार दिया था। उसमें कियारा आडवाणी और विक्की कौशल ने भर-भरकर बोल्ड सीन दिए थे। इसके अलावा राधिका आप्टे और भूमि पेडनेकर भी नजर आई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *