गांधी जयंती पर होगा ‘तेजस’ का टीजर जारी, एयरफोर्स पायलट बन देश सेवा करती नजर आएंगी कंगना रनौत

कंगना रनौत इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म चंद्रमुखी 2 को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। यह इस फिल्म का सीक्वल पार्ट है, जो लोगों को अभी तक ज्यादा पसंद नहीं आया है।

Copy of ashok gehlot 4 | Sach Bedhadak

Kangana Ranaut in the Film Tejas: कंगना रनौत इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म चंद्रमुखी 2 को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। यह इस फिल्म का सीक्वल पार्ट है, जो लोगों को अभी तक ज्यादा पसंद नहीं आया है। इस बीच चंद्रमुखी 2 के बाद कंगना अपनी दूसरी फिल्म की तैयारी कर रही हैं। उनकी दूसरी फिल्म तेजस भी सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म की पहली फोटो ने भी फैन्स के बीच एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है। इसी बीच तेजस की टीजर रिलीज डेट सामने आ गई है।

गांधी जयंती के मौके पर रिलीज होगा टीजर

फिल्म तेजस में कंगना रनौत एयरफोर्स पायलट का किरदार निभाती नजर आएंगी। यह फिल्म 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के निर्माता इसका पहला टीजर 2 अक्टूबर यानी गांधी जयंती के मौके पर रिलीज करने वाले हैं। प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक, तेजस का पहला टीजर 2 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा। सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित तेजस में कंगना रनौत अहम भूमिका में नजर आएंगी।

फैंस ने तेज का नाम बदलने की मांग की थी

वहीं हाल ही में फिल्म तेजस को लेकर कुछ खबरें सामने आई थीं, जिसमें लोगों ने तेजस का नाम बदलकर उरी 2 करने की मांग की थी। बता दें कि ब्लॉकबस्टर एक्शन से प्रेरित होकर उरी 2 की मांग की गई थी। फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक साल 2018 में रिलीज हुई थी।

कंगना की तेजस वायुसेना अधिकारियों के साहसी जीवन की कहानी है, जिसे एक्शन थ्रिलर बताया जा रहा है। जब कंगना ने तेजस के पोस्टर का खुलासा किया, तो उन्होंने फिल्म को हमारे बहादुर वायु सेना पायलटों की बहादुरी को श्रद्धांजलि के रूप में समर्पित किया।

इन फिल्मों में नजर आएंगी कंगना

आपको बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म तेजस 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म के साथ अमिताभ बच्चन, टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर फिल्म गणपथ पार्ट 1 भी रिलीज होगी। सिनेमाघरों में दोनों फिल्मों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी। गणपथ एक साइंस फिक्शन फिल्म है।

तेजस के अलावा कंगना रनौत फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगी। जिसका निर्देशन खुद कंगना ने किया है। यह फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित है और फिल्म में अनुपम खेर, मिलिंद सोमन और दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक भी हैं। यह फिल्म 24 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।