धर्मेंद्र की बिगड़ी तबीयत, इलाज करवाने पापा को लेकर अमेरिका गए सनी, 20 दिन चलेगा ट्रीटमेंट

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र अपने बेटे सनी देओल के साथ अमेरिका पहुंच गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अभिनेता यहां पर 15 से 20 दिन तक ठहकर इलाज कराएंगे।

Sunny Deol 5 | Sach Bedhadak

Vetran Actor Darmendra: अभिनेता सनी देओल फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर पिछले 2 महीनों से हर किसी के जुबां पर रहे हैं। 22 साल बाद आए सीक्वल ने ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में गदर मचा डाला। ‘पठान’ के बाद सनी देओल (Sunny Deol) की ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन गई है। लेकिन इस बीच अब सनी देओल अपने 87 वर्षीय पिता धर्मेंद्र को लेकर अमेरिका (US) पहुंच गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मामला धर्मेंद्र की तबियत से जुड़ा है इसलिए धर्मेंद्र अपने बेटे के साथ अमेरिका चले गए हैं। हालांकि, इस बारे में देओल परिवार ने कुछ नहीं कहा है लेकिन इस खबर के सामने आने के बाद धर्मेंद्र के फैंस चिंता में पड़ गए हैं। लोग यह जानने को उत्सुक हो रहे हैं कि आखिकार उनके पसंदीदा अभिनेता की तबीयत कैसी है। कुछ तो नहीं है।

यह खबर भी पढ़ें:-क्या बेटे का नाम तैमूर रख पछताई थी करीना कपूर, सालों बाद खोला राज, बोलीं-‘ मेरे पेरेंट़्स ने बचपन से…’

क्या धर्मेंद्र को हो रही उम्र संबंधी समस्याएं?

सनी देओल ने कुछ दिनों पहले ही राजनीति छोड़कर एक्टिंग कॅरियर पर फोकस करने का फैसला किया है। वहीं एक्टिंग के साथ-साथ वह अपने परिवार पर भी ज्यादा ध्यान दे रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सनी देओल अपने 87 वर्षीय अभिनेता धर्मेंद्र को इलाज के लिए अमेरिका लेकर गए हैं। बताया जा रहा है कि धर्मेंद्र को उम्र संबंधी समस्याएं हो रही थीं, जिसके इलाज के लिए उन्होंने यूएस जाने का फैसला लिया और बेटे सनी देओल साथ गए हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-शाहरुख खान के ट्रेन कनेक्शन ने बनाई ये 7 फिल्में सुपर-डुपर हिट, ऐसे सिमरन और अंजली ने बनाया यादगार

15 से 20 दिन तक यूएस रहेंगे धर्मेंद्र

रिपोर्ट्स की मानें तो धर्मेंद्र और सनी देओल लगभग 15 से 20 दिनों तक यूएस में रही रहेंगे। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स कहा जा रहा है कि धर्मेंद्र ठीक और फैंस को चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। इस मामले में अभी तक देओल परिवार की ओर से कोई स्टेटमेंट नहीं आया है।