सुहाना खान की टू-पीस बिकिनी में तस्वीरें हुई वायरल, फ्रैंस हुए क्रेजी

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर अपनी एक्टिंग का हुनर बिखरते नजर आएंगी। वह बॉलीवुड की पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक हैं।

Suhana Khan 5 | Sach Bedhadak

मुंबई। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर अपनी एक्टिंग का हुनर बिखरते नजर आएंगी। वह बॉलीवुड की पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक हैं। उनकी सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनके फैंस उनकी हर एक पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। हाल ही में सुहाना खान ने अपने बीच हॉलिडे की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह टू पीस बिकिनी में नजर आ रही हैं। उनकी ये तस्वीरें देखकर उनके फैंस क्रेजी हुए जा रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-नोरा फतेही ने अपनी ग्लैमरस अदाओं से लोगों को बनाया दीवाना, फैन ने दिया शादी का प्रपोजल, लेटेस्ट वीडियो वायरल

सुहाना की हॉटनेस पर फिदा हुए लोग

सुहाना खान ने हाल ही में अपने बीच हॉलिडे से अपनी बिकिनी तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें वह टू पीस व्हाइट बिकिनी में बैक पो देते हुए नजर आ रही हैं। सुहाना के इस अंदाज पर लोग फिदा हो रहे हैं। समंदर की तरफ देखते हुए सुहाना अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। सुहाना की हॉटनेस के अलावा सीनिक व्यू ईसा फोटो को और ज्यादा आकर्षक बना रहा है।

It’s a perfect day on the beach. pic.twitter.com/eo13Qe9lKC

— Suhana Khan (@BeingSuhanaKhan) April 27, 2023

यह खबर भी पढ़ें:-TV एक्ट्रेस ने फेमस एक्टर पर लगाया रेप का आरोप, बोलीं-‘मैं शादी से पहले शारीरिक संबंध नहीं बनाना चाहती थीं, लेकिन…’

‘द आर्चीज’ करेंगी डेब्यू

सुहाना खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह ‘द आर्चीज’ मूवी से डेब्यू करने जा रही है। इसी फिल्म से श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर और मेगास्टार अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी डेब्यू करने जा रहे हैं। यह फिल्म इन तीनों स्टारकिड की पहली बॉलीवुड फिल्म होगी। फिल्म में सुहाना, खुशी और अगस्त्य के अलावा मिहिर आहूजा, डॉट, युवराज मेंडा और वेदांग रैना भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे। युवावस्था, विद्रोह, दोस्ती, पहला प्यार,जैसा संगीतमय अनुभव, फिल्म में साठ के दशक की युवा ऊर्जा, आशा और उत्साह को दर्शाएगी। जोया अख्तर द्वारा निर्देशित, द आर्चीज रीमा कागती और आयशा देवीत्रे द्वारा सह-लिखित है । 1960 के दशक में सेट की गई एक म्यूजिकल ड्रामा फिल्म के नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *