रणदीप हुड्‌डा और लिन लैशराम की शादी की तस्वीरें आई सामने, मणिपुरी आउटफिट में दिखे दूल्हा-दुल्हन

Randeep Hooda and Lin Wedding Photos and Videos: रणदीप हुड्‌डा और लिन लैशराम ने मणिपुरी रीति रिवाजों से शादी कर ली है। इस कपल के शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

randeep hooda 1 | Sach Bedhadak

Randeep Hooda and Lin Wedding Photos and Videos: बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्‌डा ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस लिन लैशराम से शादी रचा ली है। शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। अपनी शादी के खास मौके पर एक्टर रणदीप हु्ड्‌डा ओर लिन ने पारंपरिक मणिपुरी परिधान पहने थे। रणदीप के फैंस उनकी शादी की तस्वीरों और वीडियोज का काफी वक्त से इंतजार कर रहे थे और उनके ढेरों फैन पेज पर उपलब्ध हैं। रणदीप को शादी के बंधन में बंधते देख उनके फैंस की खुशी का ठीकाना नहीं है।

यह खबर भी पढ़ें:-प्राइवेट फोटो और वीडियो लीक करने का मामला, कोर्ट ने राखी सावंत को दी बड़ी राहत, आदिल को बड़ा झटका

रणदीप ने चुना गजब का वेडिंग आउटफिट

सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों में रणदीप हुड्‌डा सफेद धोती-कुर्ता में नजर आ रहे हैं और उन्होंने सिर पर यलो कलर का सेहरा पहना हुआ है। शादी में बाकी ज्यादातर मेहमानों को भी सफेद आउटफिट में देखा जा सकता है। शादी के वीडियोज में रणदीप हुड्‌डा को परंपरा को दौरान मुस्कुराते देखा जा सकता है।

randeep hooda 2 | Sach Bedhadak

दुल्हन के लुक ने खींचा सबका ध्यान

रणदीप हुड़ा की एक क्लिप में एंट्रेंस पर खड़े होकर इंतजार करते हुए देखा जा सकता है। बात करें दुल्हन लिन के आउटफिट की तो वह भी इस मौके पर मणिपुरी आउटफिट में नजर आईं। ब्लैक ब्लाउस के साथ उन्होंने सफेद और पिंक कलर का आउटफिट पहना हुआ था। वीडियो क्लिप में कई रिश्तेदारों को लिन की मदद करते हुए देखा सकता है क्योंकि उनका आउटफिट बहुत भारी था।

यह खबर भी पढ़ें:-रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ ने एडवांस बुकिंग में मचाया गदर, रिलीज से पहले कमाएं इतने करोड़

शादी को लेकर सुपर एक्साइटेड थे रणदीप

बॉलीवुउ एक्टर रणदीप हु्ड्‌डा अपनी शादी को लेकर बेहद उत्साहित थे। उन्हें लगता है कि सम्माजनक है कि वह दुल्हन के यहां आकर उसके यहां के रीति रिवाजों के साथ शादी करें। मैं भी देखने को एक्साइटेड हूं कि सेरेमनी किस तरह होती है और अपनी पार्टनर की संस्कृति को समझाना चाहता हूं। बस उम्मीद कर रहा हूं कि मैं कोई गड़बड़ ना कर दूं।