प्राइवेट फोटो और वीडियो लीक करने का मामला, कोर्ट ने राखी सावंत को दी बड़ी राहत, आदिल को बड़ा झटका

Rakhi Sawant : राखी सावंत को कोर्ट ने उनके पति आदिल दुर्रानी के लगाए आरोपों में बड़ी राहत दी है । यह जानकारी राखी के वकील ने शेयर की है।

rakhi sawant and adil khan | Sach Bedhadak

Rakhi Sawant : ड्रामा क्वीन के नाम से पहचानी जाने वालीं एक्ट्रेस राखी सावंत फिलहाल अपनी किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि अपने शादी के एक किस्से को लेकर सुर्खियों में हैं। कोई उन्हें ड्रामा क्वीन कहता है तो कोई नोटंकी बाज। लेकिन, आदिल दुर्रानी के साथ उनकी शादी के किस्से किसी से छिपे नहीं हैं। हाल ही में उन्हें सेशन कोर्ट की और से अंतरिम सुरक्षा दी गई है।

बता दें कि राखी सावंत के वकील अली काशिफ खान देशमुख ने बताया है कि राखी को बुधवार को अंतरिम सुरक्षा दी गई है। ये सुरक्षा उन्हें उस एफआईआर के खिलाफ दी गई है जो उनके पति आदिल दुर्रानी ने दर्ज कराई थी। दरअसल, आदिल ने राखी पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उनकी प्राइवेट फोटोज को सोशल मीडिया पर लीक कर दिया था। यहीं नहीं, कथित तौर पर आदिल के निजी वीडियोज भी सोशल मीडिया पर डालने की बता कही थी।

यह खबर भी पढ़ें:-रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ ने एडवांस बुकिंग में मचाया गदर, रिलीज से पहले कमाएं इतने करोड़

आदिल ने लगाए थे ये गंभीर आरोप

आदिल के आरोपों के बाद एक्ट्रेस राखी सावंत ने अंबोली पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। बता दें कि साल 2022 में राखी ने आदिल के साथ चुपचाप शादी करने का खुलासा किया था। सोशल मीडिया पर दोनों के निकाह की तस्वीरें भी वायरल हुई थीं, जिसके बाद राखी ने बताया था कि उन्होंने आदिल से शादी करने के लिए अपना धर्म परिवर्तन करवाया है जिसके बाद अब वो फातिमा बन गई हैं।

क्यों बिगड़ा आदिल और राखी का रिश्ता?

आदिल के साथ राखी सावंत के बिगड़ते रिश्ते ने उनके फैंस को हैरान परेशान कर दिया था। राखी ने आदिल पर एफआईआर दर्ज कराते हुए मारपीट करने और डॉमेस्टिक वॉयलेंस के आरोप लगाए थे। जिसके बाद राखी ने आदिल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। राखी की शिकायत पर आदिल को कुछ वक्त के लिए जेल में तक रहना पड़ा था।

यह खबर भी पढ़ें:-गैंगस्टार लॉरेंस बिश्नोई की धमकी बाद Salman Khan की सिक्योरिटी हुई टाइट, इस पोस्ट ने मचा दी खलबली