20000 से कम में मिल रहा है iPhone 12, जानें क्या है ऑफर, जल्दी करो कही स्टॉक खत्म ना हो जाए

Apple iPhone 12 पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। अगर आप इस पर मिलने वाले ऑफर्स का लाभ उठाते हो तो आपको यह फोन 20,000 रुपए से कम में मिल जाएगा।

iphone 12 | Sach Bedhadak

Apple iPhone 12: हर इंसान की iPhone खरीदने की चाह रखता है। आईफोन का क्रेज दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है जो कभी खत्म नहीं होने वाला है। मॉर्केट में आईफोन से बेहतर ओर कोई फोन नहीं हैं। आईफोन 12 खरीदने वाले ग्राहकों में कोई कमी नहीं आ रही है। फेस्टिव सीजन हो या नॉर्मल डे पर हर रोज हजारों की संख्या में लोग इस मॉडल को खरीद रहे हैं। अगर आप भी इस ऑफर के बारे में जानना चाहते हैँ तो चलिए हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-5 दिसंबर को दस्तक देगा OnePlus 12, लीक हुए स्पेसिफिकेशंस, वेरिएंट, डिजाइन और कलर

iPhone 12 पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

आईफोन 12 (ब्लैक, 64GB) स्टोरेज वाले मॉडल को फ्लिपकार्ट से डिस्काउंटेड प्राइज पर खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर खेल खत्म होने के बाद भी ग्राहक इसे डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इसकी असल कीमत की बात करें तो फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर ये 49,900 रुपए में उपलब्ध है। हालांकि 17% डिस्काउंट के साथ ग्राहक इसे महज 40,999 रुप, में खरीद सकते हैं।

एक्सचेंज बोनस का फायदा भी

आईफोन 12 पर फ्लिपकार्ट पर 28,950 रुपए का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है। अगर आपके पास एक अच्छी कंडीशन वाला पुराना स्मार्टफोन है तो आप एक्सचेंज बोनस प्राप्त कर सकते हैं। अगर आपको एक्सचेंज बोनस मिलता है तो आईफोन 12 आपको 20000 रुपए से भी कम कीमत में मिल जाएगा।

यह खबर भी पढ़ें:-WhatsApp पर आ रहा ये खास फीचर, अब चैट में ही दिखेगी यूजर की नई जानकारी

iPhone 12 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

iPhone 12 (Black, 64 GB) स्टोरेज वेरिएंट की बात करें तो इसमें A14 बायोनिक चिप पर काम करता है। 5G सेवाओं वाला यह iPhone 12 6.1-इंच के सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले के साथ आता है। कैमरे की बात करें तो इसके रीयर कैमरा सेटअप में दिए गए दोनों सेन्सर्स 12MP के हैं और फ्रंट कैमरा भी 12MP का है। डुअल सिम की सेवाओं वाले इस फोन में आपको एक साल की ब्रांड वॉरन्टी भी दी जाएगी।