WhatsApp पर आ रहा ये खास फीचर, अब चैट में ही दिखेगी यूजर की नई जानकारी

WhatsApp New Feature: अगर आप वॉट्सऐप चलाते हैं आपकी के लिए अच्छी खबर। दरअसल, वॉट्सऐप एक बहुत खास नया फीचर लाने जा रहा है।

whatsapp 3 | Sach Bedhadak

WhatsApp New Feature: इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप वॉट्सऐप का इस्तेमाल ज्यादार स्मार्टफोन यूजर्स करते हैं। कोई भी नया फोन खरीदता है तो सबसे पहले वॉट्सऐप ही इंस्टॉल करता है। कंपनी भी समय-समय पर यूजर्स के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए नए-नए फीचर्स लेकर आती रहती है। इसमें यूजर्स को कई तरह के खास फीचर्स मिलते हैं। वॉट्सऐप के जरिए लोग मीलों दूर बैठे एक-दूजे से कनेक्ट रहते हैं। इस बीच कंपनी एक नया फीचर लाने को तैयार है। वॉट्सऐप के आने वाले नए फीचर में अब चैट में डिस्प्ले प्रोफाइल के साथ इन्फो भी दिखाई देगा। बताया जा रहा है कि प्रोफाइल की जानकारी तब भी दिखाई देगी जब यूजर ऑफलाइन होगा।

यह खबर भी पढ़ें:-Jio लेकर आया सबसे सस्ते और बेहतरीन रिचार्ज प्लान, दूर करें अपना कन्फ्यूजन

WABetaInfo ने एक्स यानी पहले ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि एंड्रॉयड के वॉट्सऐप बीटा 2.23.25.11 अपडेट में एक खास फीचर देखा है, जिसमें चैट खोलने पर प्रोफाइल फोटो के साथ यूजर की जानकारी भी मिलेगी। ये बीटा अपडेट गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है। WB के इस नए फीचर को लेकर स्क्रीनशॉट भी शेयर किया गया है, जिसमें ये देखा जा सकता है कि चैट खोलने पर जहां प्रोफाइल फोटो बनी हुई है, वहीं पर नाम के नीचे स्टेटस भी दिख रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभी ये फीचर्स डेवलपमेंट स्टेज में है और फिलहाल अभी इसकी पूरी जानकारी सामने नहीं आई है कि इसे अब कब रिलीज किया जाएगा। इसके अलावा हाल ही में WABetaInfo ने जानकारी दी थी कि वॉट्सऐप अपने आईफोन यूजर को अकाउंट लॉगिन करने पर एक अडिशनल तरीका दे रहा है। अब इस नए तरीके से आईफोन यूजर्स ईमेल के जरिए भी अपना वॉट्सऐप अकाउंट लॉगिन कर सकते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-डिफेंस सेक्टर के शेयरों ने बनाया मालामाल, 6 महीने में पैसा डबल, निवेशको की जागी सोई किस्मत