रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ ने एडवांस बुकिंग में मचाया गदर, रिलीज से पहले कमाएं इतने करोड़

Animal Advance Booking Report: रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली फिल्म ‘एनिमल’ की रिलीज से हुई शानदार एडवांस बुकिंग। जानें अब तक रिलीज पहले एनिमल कमा चुकी है कितने करोड़ रुपए।

Ranbir Kapoor film Animal | Sach Bedhadak

Animal Advance Booking Report: रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘एनिमल’ की रिलीज महज दो दिन ही बचे हैं। जिसका इंजार सभी फैंस लंबे वक्त से कर रहे हैं। फिल्म के एडवांस बुकिंग के आंकड़ों के मुताबिक यह फिल्म फैंस की उम्मीदों पर खरा उतरते हुए बॉक्स ऑफिस गदर मचाएगी। एनिमल के ट्रेलर रिलीज के बाद सभी रणबीर कपूर की दहाड़ सुनने को बेताब हो रहे हैं….ट्रेलर के दमदार होने की उम्मीद तो सभी को थी, लेकिन ऐसा धमाल मचेगा ये किसी ने भी उम्मीद नहीं की थी। लेकिन जो हुआ उसका फल अभी से मिलने लगा है।

एडवांस बुकिंग के मामले में रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल लगातार शानदार कमाई कर रही है। दरअसल, 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली फिल्म ‘एनिमल’ के साथ ही विक्की कौशल की सैम बहादूर भी रिलीज हो रही है, लेकिन एनिमल के मुकाबले एडवांस बुकिंग में सैम बहादूर काफी पीछे है।

यह खबर भी पढ़ें:-गैंगस्टार लॉरेंस बिश्नोई की धमकी बाद Salman Khan की सिक्योरिटी हुई टाइट, इस पोस्ट ने मचा दी खलबली

पहले दिन बॉक्स ऑफिस गदर मचा देगी एनिमल

एनिमल की एडवांस बुकिंग को देखकर तो यही लग रहा है कि फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर बड़ी कमाई कर गदर मचाने वाली है। इस फिल्म की ओपनिंग धमाकेदार होने वाली है। हालांकि देखने वाली बात होग कि क्या रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जवान’ का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी?

एनिमल के बॉक्स ऑफिस आंकड़े?

‘एनिमल’ का रिलीज से पहले काफी क्रेज देखा जा रहा है। बता दें कि मेकर्स ने 25 नंवबर को एडवांस बुकिंग की खिड़की खोली थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 4 दिनों में 5 लाख 35 हजार 078 टिकट बिक चुके हैं। हालांकि, ये बुकिंग पहले दिन के लिए की जा रही है। अभी से फिल्म के लिए इतना शानदार रिस्पॉन्स देखकर रणबीर कपूर भी काफी खुश हैं। वहीं एक्टर अपनी टीम के साथ लगातार प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर की टीशर्ट पहनकर निकलीं अनन्या पांडे, फैंस दे रहे हैं ऐसे रिएक्शन

रिलीज से पहले रणबीर कपूर ने कमाएं इतने करोड़!

एनिमल के एडवांस बुकिंग के आंकड़े तेजी से बदल रहे हैं। जहां साढ़े चार लाख से भी ज्यादा टिकट बिक चुके हैं तो वहीं दूसरी ओर इससे फिल्म की रिलीज से पहले 12.21 करोड़ रुपए की कमाई हो चुकी है। बता दें कि तीसरे दिन ये आंकड़ा 8.25 करोड़ के आसपास था, जिसमें काफी बढ़ोतरी हुई है।