गैंगस्टार लॉरेंस बिश्नोई की धमकी बाद Salman Khan की सिक्योरिटी हुई टाइट, इस पोस्ट ने मचा दी खलबली

Salman Khan : कनाडा में गिप्पी ग्रेवाल के घर हमले और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के मैसेज के बाद मुंबई पुलिस ने किया अभिनेता सलमान खान की सिक्योरिटी का रिव्या किया।

salman khan vs lawrence bishnoi | Sach Bedhadak

Salman Khan : बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान को एक बार फिर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने धमकी दे डाली है। कुछ समय पहले कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कहा था कि एक्टर-सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा स्थित आवास पर सलमान खान के साथ उनके करीबी हमलों के चलते हमला किया गया था। अब मुंबई पुलिस भाईजान सलमान खान की सुरक्षा का रिव्यू किया है।

सलमान की सिक्योरिटी का हुआ रिव्यू

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के बयान के बाद अभिनेता सलमान खान की सिक्योरिटी का रिव्यू किया गया है। मुंबई पुलिस के एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि सिक्योरिटी रिव्यू किया गया है और इसमें किसी तरह की कोई कोताही नहीं बरती जा रही है। उन्होंने सलमान खान से भी उन्हें मिलने वाली सिक्योरिटी पर बात की है।

यह खबर भी पढ़ें:-बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर की टीशर्ट पहनकर निकलीं अनन्या पांडे, फैंस दे रहे हैं ऐसे रिएक्शन

आपको बता दें कि लगातार जान से मारने की मिल रही धमकियों के चलते अभिनेता सलमान खान को वाई प्लस सिक्योरिटी दी गई है। कुछ दिन पहले लॉरेंस बिश्नोई ने कहा था कि कनाडा में गिप्पी ग्रेवाल के घर हमला इसलिए किया गया था कि क्योंकि वह सलमान के करीबी हैं, इसके बाद से भाईजान के फैंस की चिंता बढ़ गई है। इसी के चलते मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा का रिव्यू किया है। इससे पहले लॉरेंस बिश्नोई नाम के एक फेसबुक अकाउंट ने कनाडा में गिप्पी ग्रेवाल के घर पर हमले की जिम्मेदारी ली थी।

क्या लिखा था पोस्ट में?

पोस्ट में लिखा था, ‘सलमान खान के साथ आपके करीबी रिश्ते आपकी सुरक्षा नहीं करेंगे। अब आपके भाई के आगे आकर आपको बचाने का वक्त आ गया है। यह सलमान खान के लिए भी मैसेज है। सह सोचकर बेवकूफ मत बनना कि दाऊद इब्राहिम भी आपको हमारी पहुंच से बचा सकते हैं। आपकेा कोई नहीं बचा सकता। सिद्धू मूसेवाला की मृत्यु पर आपकी दिखावटी प्रतिक्रिया पर किसी का ध्यान नहीं गया। आप उनके चरित्र और क्रिमिनल बैकग्राउंड से अच्छी तरह से परिचित थे।’

लॉरेंस के इस मैसेज के बाद गिप्पी ग्रेवाल ने क्लियर किया कि सलमान खान उनके दोस्त नहीं हैं और उनके आपस में कोई संबंध नहीं हैं। उन्होंने कहा कि मौजा ही मौजा के ट्रेलर लॉन्च के दौरान वह सलमान से मिले थे क्योंकि फिल्म के प्रोड्यूसर ने उन्हें न्योता दिया था और उसके पहले वह उनसे बिग बॉस के सेट पर मिले थे।

यह खबर भी पढ़ें:-लिन लैशराम से शादी करने इंफाल पहुंचे रणदीप हुड्‌डा, 29 नवंबर को शादी, मुंबई में होगा तगड़ा रिसेप्शन